Skip to main content

मानसिक पीड़ा-अनिद्रा और काले जादू-टोने को नष्ट करने के सिर्फ २१ बार बोलने के सटीक मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने किसी भी प्रकार की मानसिक पीड़ा-अशान्ति, नींद नहीं आने की बीमारी, शक्तिशाली से शक्तिशाली काले जादू टोने से मुक्ति पाने के सिर्फ २१ बार बोलने के श्री राम, श्री हनुमान और हंस: मंत्रों के बारे में जानकारी दी है।

अनिद्रा और मानसिक अशान्ति से मुक्ति पाने का मंत्र प्रयोग:
इस मानसिक अशान्ति दूर करने के उपाय को करने की सरल विधि:
१] इस टोटके को जब-जब किसी न किसी प्रकार की मानसिक समस्या से पीड़ा हो रही है, तब-तब किया जा सकता है। यह मंत्र उपाय खास कर के अनिद्रा यानी की नींद नहीं आने की परेशानी, डर, चिंता-डिप्रेशन, मानसिक या शारीरिक थकान और अकारण चिंता इन समस्याओं पर बहुत असरदार है।

२] साधक को एक कटोरे या छोटे से कप में पीने का पानी लेकर उसे देखकर आगे बताए मंत्र को २१ बार बोलेना है। इस सरल विधि को करने से कटोरे में का पानी मंत्र की शक्ति से अभिमंत्रित हो जाता है। इसके बाद साधक को उस मंत्र अभिमंत्रित जल को पीना है या दूसरे पीड़ित व्यक्ति को पीने के लिए देना है।

मंत्र
ॐ हंस: हंसः ||
Mantra
Om Hamsah Hamsah ||

जादू-टोना नाशक हनुमान और राम मंत्र

नींद नहीं आने की बीमारी और सर्व भय और मानसिक पीड़ा से मुक्त होने का श्री राम मंत्र:
इस श्री रामचरितमानस के सुंदरकांड की दिव्य चौपाई को बोलने के लाभ पहले अशान्ति विनाशक मंत्र उपाय जैसे ही है।

इस श्री राम मंत्र को बोलने की विधि: इस श्री राम मंत्र को सवेरे और रात को सोने के पहले प्रभु का स्मरण करके सिर्फ २१ बार बोलें।

मंत्र
दीन दयाल बिरिदु संभारी |
हरहु नाथ मम संकट भारी ||
Mantra
Deena Dayala Biridu Sambhari |
Harahu Naath Mama Sankat Bhari ||

जादू-टोना नष्ट करने वाला श्री हनुमान मंत्र: इस बगरंगबली हनुमान के शाबर आत्मरक्षा मंत्र को बोलने से किसी भी प्रकार के काले जादू-टोने, तंत्रिकी प्रयोग, बुरी नजर या बाहरी बाला को नष्ट किया जा सकता है।

इस श्री हनुमान मंत्र का प्रयोग करने का तरीका:
एक कटोरे में पानी लेकर उसके अपने दाहिने हाथ में पकड़ कर इस मंत्र को सिर्फ २१ बार बोलकर अभिमंत्रित करें और पानी पी लें या पीड़ित व्यक्ति को पीने दें।

मंत्र
ॐ हरिमर्कट महामर्कटाय परयंत्र भय, परमंत्र भय, परतंत्र भय परविद्या छेदय छेदय ||
Mantra
Om Harimarkat, Mahamarkataaya Parayantra Bhaya, Paramantra Bhaya, Paratantra Bhaya, Paravidya Chhedya Chhedya ||

नोट: इन मंत्रों के हिन्दी वीडियोस को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: Prophet666

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।