Skip to main content

अपार धन पाने के और सर्व शत्रुओं को नष्ट करने के चमत्कारी राम मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने प्रभु श्री राम जी के दो छोटेसे लेकिन माहशक्तिशाली और आजमाए हुए मंत्रों के बारे में लिखा है, जिनका जाप करने से सच्चे राम भक्तों को हर प्रकार के सुख की प्राप्ति होगी और हर प्रकार के कष्ट से मुक्ति मिलेगी।
इन राम मंत्रों का जाप करना बहुत ही सरल और आसान होने के कारण कोई भी राम भक्त इन्हे बिना परेशानी से बोलकर अपने जीवन में सुख-शांति और समृद्धि ला सकता है और अपने हर मनोरथ को पूरा कर सकता है।

इन श्री राम मंत्रों को बोलने के कुछ लाभ:
१] यह शीघ्र काम करने वाले राम मंत्र है और सच्चे मन से इन मंत्रों का जाप करने से राम भक्त श्री रामजी को प्रसन्न करके अपनी मनोकामना की पूर्ति कर सकता है या किसी भी मनचाहे काम में सफलता हासिल कर सकता है। यह शक्तिशाली राम मंत्रों को बोलने से साधक को असीमित धन और संपदा की भी प्राप्ति होती है।

२] इन मंत्रों के प्रभाव से साधक के शत्रु उसके सामने घुटने टेकेंगे और उसके गुप्त दुश्मन नष्ट हो जाएंगे।

३] राम भक्त की सर्व क्लेशों और रोगों से रक्षा होती है और उसके अपने परिवार, पती-पत्नी के साथ अच्छे रिश्ते बने रहते है और सर्व लोगों को वश करने की अद्भुत शक्ति उसे प्राप्त होती है।

४] राम नाम में इतनी प्रचंड शक्ति है की भक्त के जन्मों-जन्म के पाप और बुरे कर्म भस्म होते है और उसे मोक्ष की प्राप्ति होती है। लंकापति रावण ने भी मरते समय प्रभु श्री राम का नाम लिया था इसलिए उसे मोक्ष की प्राप्ति हो गई।

धन पाने के राम मंत्र

इन शक्तिशाली श्री राम मंत्रों के बारे में कुछ जानकारी:
यह मंत्र श्री राम अष्टोत्तर शतनाम-नामावली / Shri Ram Ashtottara Shatnam Namavali या भगवान श्री राम जी के 108 नामों में वर्णित नाम क्रमांक – १ – श्रीराम / Shriram और नाम क्रमांक – २ – रामभद्र / Ramabhadra पर आधारित है। इसलिए इन मंत्रों को अत्यंत शक्तिशाली और विश्वसनीय माना जाता है और उनगिनत राम भक्तों को यह मंत्र बोलने से प्रचंड लाभ हुआ है।

ॐ श्रीरामाय नमः ||
Om Shriramaya Namah ||

ॐ रामभद्राय नमः ||
Om Ramabhadraya Namah ||

इन श्री राम मंत्रों का जाप कैसे करना है: १] ईन २ मंत्रों में से किसी भी १ मंत्र को चुन कर राम भक्त रोज सवेरे या रात को सोने के पहले उस मंत्र का लगभग ५ मिनट वाचिक या मानसिक जाप कर सकता है।

२] यह राम मंत्र जाप को किसी भी दिन से आरंभ कीया जा सकता है और राम भक्त मंत्र जाप प्रभु श्री राम में अटूट भक्ति और श्रद्धा रखकर करेगा तो उसे कुछ ही दिनों में मनचाहा लाभ या फायदा प्राप्त होगा। राम भक्त एक संकल्प लेकर भी कुछ पूर्वनिर्धारित समय या दिनों के लिए जाप कर सकता है।

नोट: हर प्रकार के राम मंत्रों के विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: Prophet666

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।