Skip to main content

कलयुग में शत-प्रतिशत काम करने वाले राम और कृष्ण आत्मरक्षा मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने कलयुग में श्री राम या श्री कृष्ण के शरण में जाकर सर्व संकटों, खतरों, क्लेशों और मुसीबातों से रक्षा पाने के दो सरल और आसान लेकिन तुरंत काम करने वाले आत्मरक्षा मंत्रों के बारे में लिखा है, जो रोग, शत्रु और सर्व संकटों से रक्षा करते है।

कलियुग के इस महामारी और रोगों के अत्यंत कठिन काल में हर कोई इंसान किसी ना किसी प्रकार के बाधा, संकट, क्लेश, पीड़ा और परेशानी के साये में जी रहा है। इस समस्या से बचने के लिए इस पोस्ट में बताए गए २ आत्मरक्षा मंत्रों में से साधक किसी भी एक मंत्र को चुन कर उस मंत्र का भक्ति और श्रद्धा से जाप कर सकता है।

ऐसे कठिन समय में ब्रह्मांड के पालनहार विष्णु और उनके दस अवतारों के शरण में जाना बहुत फायदेमंद साबित होगा क्योंकी नास्त्रेदमस, बाबा वांगा और अन्य दिव्य दृष्टि पाने वाले भविष्यवक्ताओं की भविष्यवाणी के अनुसार महामारी और रोगों के बाद विश्व युद्ध, ज्वालामुखी, भूकंप, सूनामी अकाल जैसे संकट आने वाले है और पृथ्वी का वातावरण अत्यंत खतरनाक और जहरीला होने की तीव्र संभावना है। ऐसे संकटों से भरे काल में दिव्य सुरक्षा पाना एक अत्यंत असरदार विकल्प है।

श्री राम और श्री कृष्ण आत्मरक्षा मंत्र

इन श्री राम और श्री कृष्ण मंत्रों का जाप कैसे करें: १] साधक चुने हुए आत्मरक्षा मंत्र से एकरूप होकर उसका लगातार मानसिक या वाचिक जाप कर सकता है।

२] अगर साधक की इच्छा हो तो वह चुने हुए मंत्र को हर दिन ५-१० मिनट बोल सकता है।

३] श्री राम जी का मंत्र श्री राम रहस्य उपनिषद इस प्राचीन दिव्य ग्रंथ में पाया जाता है और श्री कृष्ण भगवान का मंत्र एक अत्यंत लोकप्रिय और आजमाया हुआ आत्मरक्षा मंत्र है। दोनों श्री राम और श्री कृष्ण, भगवान विष्णु के ही अवतार है इसलिए दोनों के मंत्रों में एक जैसी शक्ति है। और यह आत्मरक्षा मंत्र प्रचंड सुरक्षात्मक ऊर्जा निर्माण करके सर्व दिशाओं से आने वाले सर्व दिखने वाले और अदृश्य खतरों और संकटों से भक्त की रक्षा करते है।

|| ॐ श्री रामः शरणं मम् ॐ ||
|| Om Shri Ramah Sharanam Mam Om ||

ॐ श्री कृष्णाय शरणं मम ||
Om Shri Krishnaya Sharanam Namah ||

एक चीज़ का अवश्य ध्यान रखें की अगर आपकी प्रभु श्री राम या प्रभु श्री कृष्ण में अटूट श्रद्धा हो तो ही इन मंत्रों का जाप करें क्योंकी यह दोनों शत-प्रतिशत काम करने वाले आत्मरक्षा मंत्र है।

नोट: इन आत्मरक्षा मंत्रों के विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: हर खतरे से बचाने वाले राम-कृष्ण मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।