Skip to main content

असीमित धन पाने के और तुरंत शत्रु को नष्ट करने के चमत्कारी विष्णु और नरसिंह मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने अपार धन  पाने के और तुरंत शत्रु या गुप्त-शत्रु को नष्ट करने के दो विष्णु भगवान और नरसिंह भगवान के चमत्कारी और भयंकर ऊर्जा उत्पन्न करने वाल मंत्रों के बारे में लिखा है। यह सिर्फ तीन शब्दों के महाशक्तिशाली मंत्र है, जिनका जाप करना बहुत ही सरल और आसान है इसलिए कोई भी जरूरतमंद और परेशान स्त्री या पुरुष इन मंत्रों को बोलकर शीघ्र प्रचंड लाभ पा सकता है।

हर प्रकार का धन और संपत्ति पाने का श्री विष्णु मंत्र: यह भगवान विष्णु का मंत्र भक्त को अपार धन, वैभव, पैसों और संपदा के अलावा उसकी सर्व दिल में बसी मनोकामनाओं और इच्छाओं की पूर्ति करके उसका भाग्य खोलकर उसे अपार सुख और आनंद देता है।

इस श्री विष्णु मंत्र के बारे में कुछ जानकारी:
यह मंत्र श्री विष्णु अष्टोत्तर शतनामावली या भगवान विष्णु के १०८ नामों में बताए हुए प्रभु के नाम क्रमांक ३४ श्रीधर / Shridhara इस नाम पर आधारित है।

इस विष्णु मंत्र का जाप कैसे करें: इस मंत्र को भगवान विष्णु-लक्ष्मी माता का ध्यान करके ७, ११, २१ या १०८ बार बोलें। मंत्र जाप किसी भी दिन से शुरू कीया जा सकता है और इस मंत्र का जाप करने के लिए खास पूजा या नियमों का पालन करने की आवश्यकता नहीं है सिर्फ प्रभु में अटूट श्रद्धा होना जरूरी है।

इस श्री  विष्णु मंत्र का अर्थ हिन्दी और अंग्रेजी में: विष्णु भगवान जिसके पास सदा लक्ष्मी माता है उस विष्णु भगवान को मेरा नमन। / I Salute Lord Vishnu; near whom Lakshmi Mata is always present.

|| ॐ श्रीधराय नमः ||
|| Om Shridharaya Namah ||

नोट: इस लक्ष्मी-विष्णु मंत्र को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: अपार धन, ऐश्वर्य, वैभव और सौभाग्य खोलने का सटीक मंत्र

धन पाने के और दुश्मन को नष्ट करने के सबे शक्तिशाली मंत्र

शत्रु या गुप्त शत्रु को भयंकर दंड देकर तुरंत नष्ट करने का अचूक श्री नरसिंह मंत्र: अगर आपका दुश्मन या कोई दुष्ट इंसान आपको बिना वजाह से तकलीफ दे रहा है और आपके जान का दुश्मन बन गया है और आपके पास दूसरे कोई भी विकल्प नहीं बचा है तो उस दुष्ट शत्रु को नष्ट करने के लिए आप इस नरसिंह भगवान के मंत्र का जाप कर सकत हो।

इस नरसिंह भगवान के शत्रु नाशक मंत्र को कैसे बोलें: इस मंत्र को जरूरत के मुताबिक श्री नृसिंह भगवान का स्मरण करने के बाद जितना चाहे उतना बोलें या अगर हमेशा शत्रु के खतरे की साया में जी रहे हो तो एक संकल्प लेकर हर दिन एक निर्धारत समय के लिए बोलें या पूर्व-निर्धारित दिनों के लिए बोलें।

इस श्री नृसिंह मंत्र का अर्थ हिन्दी और इंग्लिश में: मैं उस नरसिंह भगवान को नमन करता हूँ जो दुश्मनों को भयंकर अग्नि में तड़पाता है। / I Salute Lord Narsimha who punishes him enemies with immense fire.

ॐ प्रतापनाय नमः ||
Om Pratapanaya Namah ||


नोट: इस शत्रु नाशक मंत्र को आप हमारे यूट्यूब पर देख सकते हो: शत्रु को तड़पा कर नष्ट करने का श्री नरसिंह मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।