Skip to main content

अत्यंत सटीक और शक्तिशाली शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र


इस पोस्ट में मैंने एक बहुत ही लोकप्रिय और चर्चित कामिनी वशीकरण मंत्र के बार में लिखा है। कामिनी स्त्री का अर्थ सुंदर, आकर्षक, लुभावनी और कामुक स्त्री ऐसा होता है और साधक इस शक्तिशाली वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके ऐसी ही मनचाही महिला या अपनी पत्नी का प्रचंड वशीकरण कर सकता है।

वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने का तरीका: इस वशीकरण मंत्र को शांत-चित्त से बैठकर १०, ००० बार बोलने से मंत्र सिद्धि प्राप्त हो जाती है। मंत्र को गिनने के लिए रुद्राक्ष या दूसरी किसी भी जाप माला का इस्तेमाल किया जा सकता है। पूजा-विधि, दिशा, आसन इत्यादि के संबंधित किसी भी प्रकार के खास नियम और बंधन नहीं है। मंत्र जाप जल्द-से-जल्द यानी की लगतातर मंत्र का जाप करके पूर्ण करना है।

इस आर्टिकल में जिन स्त्री वशीकरण प्रयोगों की जानकारी दी है उनका उल्लेख शाबर वशीकरण तंत्र के अत्यंत प्राचीन और विश्वसनीय ग्रंथों में पाया जाता है, इसलिए इन्हे आजमाए हुए वशीकरण प्रयोग कहा जा सकता है।

ॐ नमो देव आदि रूपाय [ अमुकस्य ] आकर्षणं कुरू कुरू स्वाहा ||
Om Namo Dev Adi Rupay [ Amukasya ] Akarshanam Kuru Kuru Swaha ||


कामिनी स्त्री वशीकरण मंत्र

किसी का भी प्रचंड वशीकरण करने के लिए इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने के तीन सटीक प्रयोग:

वशीकरण मंत्र सिद्ध होने के बाद किसी भी मनचाहे स्त्री या अपनी पत्नी का अटूट वशीकरण करने के तीन शक्तिशाली प्रयोगों के बारे में नीचे जानकारी दी है:

१] एक भोजपत्र के टुकड़े या सफेद रंग के कागज पर अपने अनामिका उंगली के रक्त की स्याही से एक नुकीले लकड़ी या धातु के टुकड़े से यह मंत्र लिखें। अमुकस्य के स्थान पर उस मनचाहे महिला का नाम लिखें।

फिर, शहद यानी की हनी की एक छोटीसी डिब्बी में उस वशीकरण मंत्र लिखित कागज या भोजपत्र के टुकड़े को फोल्ड करके रख दें। वशीकरण तंत्र के अनुसार अगर वह कामिनी पाषाण दिल की भी हो तो भी उसका ह्रदय पिगल जाएगा और वह साधक के भयंकर वशीकरण के प्रभाव में आ जाएगी।

२] किसी भी मरे हुए व्यक्ति की खोपड़ी यानी की स्कल लाकर उस पर गोरोचन की स्याही से मनचाहे स्त्री के नाम सहित इस वशीकरण मंत्र को लिखें। और फिर, खैर के पेड़ के लकड़ी की अग्नि में उस वशीकरण मंत्र लिखित खोपड़ी को तपाए और वशीकरण मंत्र को बोलते रहें।

शाबर वशीकरण मंत्र के अनुसार इस वशीकरण विधि को लगातार तीन दिन करने से वह कामिनी कितनी भी पत्थर दिल हो तो भी वह साधक के अचूक वशीकरण के बंधन में आ जाती है।

३] इस शाबर कामिनी वशीकरण मंत्र को मनचाही महिला के नाम सहित एक सफेद रंग के कागज या भोजपत्र के टुकड़े पर गोरोचन और काले धतूरे के रस की स्याही से कनेर के पेड़ के एक नुकीले लकड़ी के टुकड़े से लिखें।

और फिर, उसे कागज या भोजपत्र को खैर के पेड़ की अग्नि में तपाने से वह स्त्री कोसों दूर रहेगी तो भी वह साधक के वशीकरण के बंधन में आकार एक चुंबक की तरह उसकी तरफ खींची चली आती है।

नोट: बहुत सारे अलग-अलग प्रकार के अद्भुत और चमत्कारी वशीकरण प्रयोगों को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: Prophet666

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।