Skip to main content

विदेश से जुड़े व्यापार या रोजगार करने की मनोकामना पूरी करने का चमत्कारी उपाय


इस पोस्ट में, मैंने दूसरे देश या देशों में जाकर या विदेश से जुड़े व्यापार या रोजगार करने की मनोकामना पूरी करने के लिए एक अत्यंत चमत्कारी संख्यात्मक यंत्र उपाय के बारे में जानकारी दी है।

अगर साधक विदेश में जाकर या विदेश से जुड़े किसी भी अंतर्राष्ट्रीय या इंटरनेशनल व्यवसाय करना चहाता है या ऐसे व्यवसाय से जुड़ा हुआ है तो यह यंत्र उपाय उसको बहुत लाभदायक और फायदेमंद साबित होगा।

ऑनलाइन धंधा या ट्रेडिंग, इंपोर्ट-एक्सपोर्ट, ब्लॉगिंग-यूट्यूब विडिओ, वेब डिजाइनिंग, एप-डेवलपिंग, एफिलिएट मार्केटिंग, ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग या अन्य किसी भी ऑनलाइन व्यवसाय से संबंधित लोग भी इस यंत्र प्रयोग को कर सकते है।

इस दूसरे देशों में व्यापार या रोजगार में सफलता पाने के उपाय को करने की विधि:
१] इस यंत्र उपाय को किसी भी दिन किया जा सकता है और साधक को आगे इमेज में बताए संख्यात्मक यंत्र को भोजपत्र या सफेद रंग के कागज पर सरसों के पत्तों के जूस की स्याही से एक नुकीले लकड़ी के टुकड़े से लिखना है।
 
विदेश में नौकरी-धंधा करने का यंत्र

२] यंत्र लिखने की किसी भी प्रकार के चाल नहीं है और यंत्र के अंकों को किसी भी क्रम में भोजपत्र या सफेद कागज पर लिखा जा सकता है।

स्याही बनाने के लिए साधक को थोड़े से ताजे सरसों के पेड़ के पत्तों को ग्राइन्ड कर के उसका रस बनाना है और उसे छानना है।

३] फिर, साधक को इस यंत्र के सामने धूप-दिया प्रज्वलित करके उसकी पूजा करनी है और अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए यंत्र के देवता को एक छोटी सी प्रार्थना करनी है। और फिर उसके बाद इस यंत्र को किसी भी एकांत जगह में जमीन मे गाड़ देना है।

४] यह एक बार करने का यंत्र उपाय है इसलिए इसे भक्ति और आत्मविश्वास के साथ करोगे तो शीघ्र मनचाही सफलता मिलेगी।

विदेश में धंधा करने के उपाय के विडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: विदेश में रोजगार या बिजनेस करने का चमत्कारी मंत्र

इस आर्टिकल को इंग्लिश भाषा में यहाँ पर देख सकते हो: Numerical Yantra for Success in Business in Foreign Nations

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।