Skip to main content

मन ही मन या तस्वीर से तुरंत वशीकरण करने वाला चमत्कारी शाबर मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने अपने मकान में आराम से बैठकर मन ही मन में नाम लेकर या तस्वीर देखकर वांछित स्त्री या पुरुष या अपने पति या पत्नी को तुरंत वश करने के एक महाशक्तिशाली स्वयं सिद्ध महान गुरु गोरखनाथ को संबोधित किए गए वशीकरण मंत्र के बारे में लिखा है।

इस अनोखे और प्राचीन शाबर मंत्र में इतनी भयंकर आकर्षण शक्ति है की इससे मनचाहे स्त्री या पुरुष को अति शीघ्र प्रचंड वशीकरण के बंधन में लाकर उससे कोई भी काम या कार्य करवा कर लिया जा सकता है। या इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके उस महिला या पुरुष का प्यार और मोहब्बत पाकर उसके साथ अगर इच्छा हो तो विवाह भी किया जा सकता है।

लेकिन, यह एक नाथ संप्रदाय का वशीकरण मंत्र होने के कारण इसका गलत कामों या इरादों के लिए उपयोग ना करें क्योंकि नवनाथ पंथ के मंत्रों का बुरे हेतुओं के लिए उपयोग करना उच्चित नहीं है।
 


इस नाथ संप्रदाय के गुरु गोरखनाथ वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने की विधि इस प्रकार से है:

१] इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग सच्चे मन से करना चाहिए और साधक को इस मंत्र का मनचाहे व्यक्ति का एक पल ध्यान करके लगातार २१, ५१ या १०८ बार जाप करना है।

ॐ नमो कैलाश पर्वत पर गौरा देई |
जे मन माने चाहूँ, ते आवै धाई |
मेरी भक्ति, गुरु गोरखनाथ की शक्ति |
फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा ||


Om Namo Kailash Parvat Par Gauraa De-ee ||
Je Man Mane Chaahoom, Te Aavai Dhaaee |
Meri Bhakti, Guru Gorakhnath Ki Shakti |
Furo Mantra Ishwaro Vaachaa ||


२] अगर साधक की इच्छा है, तब वह इस शाबर वशीकरण मंत्र को मनपसंद स्त्री या पुरुष के फोटो के सामने आराम से बैठकर उस फोटो को देखते हुए बोल सकता है।

३] इस शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग सिर्फ एक दिन तीव्रता के साथ करें और अगर साधक पहले प्रयास में सफल नहीं प्राप्त होता है, तब वह इस नाथ पंथ के वशीकरण मंत्र का प्रयोग फिर से कुछ दिनों के बाद कर सकता है।


इस फोटो या मन ही मन में वश करने के मंत्र का हिन्दी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: तस्वीर या मामन से वशीकरण करने का शाबर गोरखनाथ मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।