Skip to main content

सिर्फ देखकर वश करने के चमत्कारी वशीकरण बीज मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने किसी भी स्त्री या पुरुष को सिर्फ देख कर उसका तुरंत अचूक वशीकरण करने के तीन शब्दों के वशीकरण बीज मंत्रों के बारे में बताया है। इन वशीकरण बीज मंत्रों से बहुत की जल्द सरल और आसान वशीकरण किया जा सकता है।

इन छोटेसे वशीकरण बीज मंत्रों का प्रयोग करके साधक किसी भी मनचाहे व्यक्ति, अपने प्रेमी-प्रेमिका, पति-पत्नी, रिश्तेदारों, नौकरी-धंधे के सहयोगियों या अन्य किसी भी व्यक्ति को प्यार-मोहब्बत, व्यवसाय, दोस्ती या दुसरे किसी भी हेतु या उद्देश के लिए सम्मोहित करके उसे अपने अटूट वशीकरण के बंधन में ला सकता है।

वशीकरण बीज मंत्र से वशीकरण करने का तरीका: १] आगे मैंने दो वशीकरण बीज मंत्र बताए है, साधक उन दो बीज मंत्रों में से किसी भी एक बीज मंत्र को चुन कर उसका प्रयोग कर सकता है।

२] साधक को छुपके से  या गुप्त रूप से वांछित स्त्री या पुरुष को देखते हुए इन दो वशीकरण बीज मंत्रों में से किसी भी एक बीज मंत्र को सिर्फ १०० बार बोलना है।

सिर्फ देखकर वशीकरण करने का उपाय

ॐ हुं फट् ||
Om Hum Phat ||

स्त्रीं स्त्रीं स्त्रीं ||
Streem Streem Streem ||


३] शाबर वशीकरण तंत्र के मुताबिक वशीकरण बीज मंत्र को १०० बार पढ़ने से इच्छित स्त्री या पुरुष का तुरंत सटीक वशीकरण हो जाता है। इसके बाद साधक को उस व्यक्ति के पास जाकर उसके साथ बातचीत करने से वह इंसान साधक के हर सुजाव से सहमत हो जाता है और साधक के साथ एक सेवक की तरह बर्ताव करने लगता है।

किसी को भी सिर्फ देखकर या सिर्फ बात करके या मन ही मन में वशीकरण करने के मंत्र प्रयोगों में से यह सबसे सरल और आसान वशीकरण मंत्र प्रयोग  है जो शीघ्र प्रचंड आकर्षण ऊर्जा निर्माण करके इच्छित महिला या पुरुष के दिल और दिमाग पर पूरी तरह के हावी हो जाता है।

नोट: इन वशीकरण बीज मंत्र उपायों को अंग्रेजी में यहाँ पर देखा जा सकता है: Vashikaran Beej Mantras for Instant Vashikaran on Anyone

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.