Skip to main content

अष्ट अक्षरी मृत संजीवनी मंत्र के चमत्कारी लाभ


इस पोस्ट में, मैंने भगवान शिवजी के प्रचंड ऊर्जा निर्माण करने वाले महाशक्तिशाली अष्ट अक्षरी मृत संजीवनी मंत्र के बारे में जानकारी दी है। इस चमत्कारी मंत्र का जाप करने से धन, काम, धर्म और मोक्ष की प्राप्ति होती है यानी की शिव-भक्त को सब कुछ मिल जाता है।

अष्ट अक्षरी मृत संजीवनी मंत्र का जाप करने के लाभ:
इस अष्ट अक्षरी मृत संजीवनी मंत्र के जाप के प्रभाव से शिव-भक्त को बेशुमार धन, दौलत, संपत्ति, मकान, वाहन, जेवर और सर्व भोग की वस्तुओं का सुख और आनंद प्राप्त हो जाता है। उसका घेरेलु और परवारिक जीवन सुखी रहता है और उसे प्यार-मोहब्बत का सुख मिलता है और पति या पत्नी के साथ उत्तम रिश्ते बने रहते है । साधक को  धर्म का ज्ञान मिलता है और उसे अद्भुत सिद्धियाँ और मायावी शक्तियाँ प्राप्त हो जाती है और जीवन के अंतिम पड़ाव पर मोक्ष की प्राप्ति होती है।

इस अष्ट अक्षरी मृत संजीवनी मंत्र का जाप करने का तरीका: १] इस मंत्र का जाप किसी भी शुभ दिन, तिथि, योग, नक्षत्र या त्योहार पर या सोमवार के दिन से शुरू किया जा सकता है, अगर यह किसी ना किसी वजह से संभव ना हो तो शिव-भक्त इस मंत्र का जाप किसी भी दिन को सवेरे स्नान करने के बाद, स्वच्छ वस्त्र धारण  कर के शुरू कर  सकता है।

२] साधक भगवान शिवजी के फोटो, मूर्ति या शिवलिंग के सामने धूप और दिया प्रज्वलित करके शांत चित्त से बैठकर इस मंत्र का १०८ बार जाप कर सकता है। इसके लिए एक रुद्राक्ष जाप माल का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर साधक को माला के साथ जाप करने में मुश्किल होती है तो वह इस शिव मंत्र का १० मिनट जाप कर सकता है।
 
अष्ट अक्षरी मृत संजीवनी मंत्र जाप के फायदे

मंत्र
ॐ हं सः हूँ हूँ सः हः सौः ||
Mantra
Om Ham Sah Hoom Hoom Sah Hah Souh ||

३] अगर साधक की इच्छा हो तो वह एक संकल्प लेकर इस मंत्र का ४० दिन या उससे ज्यादा दिनों के लिए जाप कर सकता है। यह शिव मंत्र ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली ऊर्जा से जुड़ जाता है और अगर इसका शिवजी में अटूट भक्ति और श्रद्धा रखकर जाप किया जाएगा तो यह तुरंत काम करने लगता है।

नोट: इस अष्ट अक्षरी मृत संजीवनी मंत्र के हिंदी भाषा विडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: धन-दौलत और आध्यात्मिक प्रगति देने वाला शिव मृत संजीवनी मंत्र

इस सब कुछ पाने के शिव मंत्र को अंग्रेजी में यहाँ पर देखा जा सकता है: Mrit Sanjeevani Mantra for Getting Everything in Life

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।