Skip to main content

महाशक्तिशाली अकाल मौत और शत्रु नाशक शिव मंत्र प्रयोग


आज इस पोस्ट में, मैंने एक बहुत ही शक्तिशाली शिव मंत्र प्रयोग के बारे में लिखा है, जिसको करने से शिव-भक्त अनअपेक्षित यानी की अकाल मृत्यु के खतरे से बच सकता है और उसके साथ-साथ प्रभावी और शक्तिशाली दुश्मनों और गुप्त-शत्रुओं को नष्ट कर सकता है।

इस महाशक्तिशाली शिव मंत्र प्रयोग में शिवजी के लघु महामृत्युंजय मंत्र और पीपल के पेड़ का इस्तेमाल किया जाता है। अगर शिव-भक्त इस मंत्र प्रयोग को शिवजी में सम्पूर्ण भक्ति रखकर करेगा तो उसे शत-प्रतिशत इस मंत्र प्रयोग से लाभ होगा।

इस शिव मंत्र का प्रयोग करने के दो तरीके हैं और उनके बारे में, मैंने आगे जानकारी दी है:

पहला तरीका: हर दिन सवेरे-दोपहर और संध्या को इस मंत्र का १००० बार जाप करना है। इस शिव लघु महामृत्युंजय मंत्र प्रयोग को शिव-भक्त एक पूर्व-निर्धारित काल के लिए, जैसे की ३० दिन, ४० दिन या उससे ज्यादा दिनों के लिए कर सकता है।

इस शिव लघु महामृत्युंजय मंत्र प्रयोग के साथ खास पूजा-विधि या नियम और बंधन जुड़े हुए नहीं है। केवल भगवान शिवजी में अटूट भक्ति और श्रद्धा होना अनिवार्य है।

दुसरा तरीका: शिव-भक्त को हर दिन संध्या के समय पीपल के पेड़ के नीचे धूप / अगरबत्ती, दिया और मीठा भोग अर्पित करना है और लघु महामृत्युंजय मंत्र का १००० बार जाप करेना है।

इस तरीके को भी साधक एक संकल्प लेकर पूर्व-निर्धारीत दिनों के लिए कर सकता है। अगर साधक को हर दिन यह शिव मंत्र प्रयोग करना संभव नहीं है तो वह इस प्रयोग को हर शनिवार को कर सकता है।

पीपल के पेड़ के टोटके

|| ॐ जूं सः ||
|| Om Joom Sah ||

इस शिवजी के मंत्र का हिंदी भाषा वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: अनपेक्षित मौत और शक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने का शिव मंत्र

इस शिवजी के मंत्र को अंग्रेजी में यहाँ पर देखा जा सकता है: Shiva Mantra to Avoid Untimely Death and Remove All Enemies

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।