Skip to main content

श्री राम बीज मंत्रों के चमत्कार


इस पोस्ट में, मैंने मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के चमत्कारी और महाशक्तिशाली बीज मंत्रों के बारे में लिखा है। यह मोस्ट पावरफुल राम मंत्र है जिनको अगर राम भक्त भक्ति और आत्मविश्वास के साथ बोलेगा को यह बीज मंत्र तुरंत असर करने लगते है और साधक की सारी मनोकामना और इच्छाओं की पूर्ति करते है।

श्री राम बीज मंत्रों के जाप के प्रचंड लाभ

श्री राम बीज मंत्रों का जाप करने के प्रचंड लाभ: १] इन श्री राम बीज मंत्रों का वर्णन प्राचीन विश्वसनीय धार्मिक ग्रंथों में बताया गया है और इनका जाप करने से साधक श्री राम जी को प्रसन्न कर सकता है और उसका  आध्यात्मिक और धार्मिक विकास होता है और वह श्री राम जी के करीब आ जाता है।

२] उसे मानसिक और भौतिक सुख, शांति और समाधान मिलता है। घर-परिवार-समाज में मान-सम्मान, इज्जत, और सर्व प्रकार की खुशियां मिलती है। पति-पत्नी, रिश्तेदारों से रिश्ते अच्छे रहते है और संतान सुख की प्राप्ति होती है।

३] श्री राम बीज मंत्रों का जाप करने से राम भक्त की शत्रु, संकट, दुर्घटना और रोगों से रक्षा होती है क्योंकि यह बहुत शक्तिशाली तारक मंत्र होते है। आत्मा-रक्षा के साथ-साथ राम भक्त को धन, दौलत, संपत्ति, धान्य समेत जरूरत की सर्व वस्तुओं का भोग प्राप्त होता है।

श्री राम बीज मंत्रों को बोलने का तरीका: १] इन दोनों श्री राम प्रभु के बीज मंत्रों में राम भक्त किसी भी एक मंत्र को चुन कर उसका १ माला या ५-१० मिनट जाप कर सकता है।

रां रामाय नमः ||
Ram Ramaya Namah ||

जानकी वल्लभाय हुँ स्वाहा ||
Janaki Vallabhaya Hum Swaha


२] मंत्र जाप श्री राम नवमी, संक्रांति, दशहरा, दिवाली, नवरात्रि, होली जैसे त्योहार या किसी भी शुभ मुहूर्त, शुभ योग, शुभ तिथि, शुभ नक्षत्र के दिन पर आरंभ किया जा सकता है।

नोट: इस श्री राम बीज मंत्र के हिंदी विडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: हर इच्छा और मनोकामना पूर्ण करने के अचूक श्री राम बीज मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।