Skip to main content

श्री कृष्ण के शक्तिशाली संकट और बाधा नाशक मंत्र


इस पोस्ट, में मैंने श्री कृष्ण भगवान के दो महाशक्तिशाली बाधा या संकट नाशक मंत्रों के बारे में जानकारी दी है जो श्री कृष्ण भगवान के भक्तों को किसी भी प्रकार के संकट, खतरे, पीड़ा और परेशानी से बचाते है।

यह आजमाए हुए लोकप्रिय श्री कृष्ण मंत्र है, जिनके प्रचंड रक्षात्मक शक्ति का अनगिनत कृष्ण भक्तों को अनुभव प्राप्त हुआ है। और सच्चे मन से अगर इन मंत्रों को बोला जाएगा तो यह तुरंत काम करने लगते है।
 
इन श्री कृष्ण भगवान के चमत्कारी मंत्रों का जाप डिप्रेशन, तनाव, अकारण भय, फोबिया और मानसिक बीमारी या डिसॉर्डर से पीड़ित लोग भी बोल सकते है।

श्री कृष्ण के आत्मरक्षा मंत्र

क्लेशों और संकटों से छुटकारा पाने का श्री कृष्ण मंत्र: इस श्री कृष्ण मंत्र का जाप करने से अपने मन, शरीर और मकान में से हर प्रकार के नकारात्मक ऊर्जा और दुष्ट शक्तियों को हटाया जा सकता है। उदाहरण के तौर पर बरसों पुरानी बुरी नजर, हाय, शाप, बददुआ, कला जादू-टोना, ऊपरी हवा और बहारी बला।

इस श्री कृष्ण मंत्र को बोलने का तरीका:
इस मंत्र को सवेरे या रात को सोने के पहले सिर्फ एक बार बोल सकते है या अगर आपकी इच्छा हो तो 3, 7, 11 या 108 बार बोल सकते हो।

ॐ कृष्णाय वासुदेवाय हरये परमात्मने प्रणतः क्लेश नाशाय गोविंदाय नमो नमः ||
Om Krishnaya Vasudevaya Haraye Paramatmane Pranatah Klesh Nashaya Govindaya Namo Namah ||

इस कष्ट नाशक कृष्ण मंत्र के विडियो को हमारे यूट्यूब पर देखा जा सकता है: सर्व क्लेश और पीड़ा नाशक कृष्ण मंत्र

आकस्मिक संकट निवारण श्री कृष्ण मंत्र: इस महाशक्तिशाली श्री कृष्ण मंत्र को बोलने से अचानक यानी की उनपेक्षित खतरों, संकटों और परेशननयों से बचा जा सकता है। उदाहरण के तौर पर शत्रु, गुप्त-शत्रु का अचानक हमला, आकस्मिक आर्थिक संकट, उनपेक्षित रोगों का खतरा।

इस श्री कृष्ण मंत्र को बोलने की विधि: इस मंत्र को जरूरत के समय लगातार बोला जा सकता है या हर दिन 108 बार बोल जा सकता है।

ॐ नम: भगवते वासुदेवाय कृष्णाय क्लेश नाशाय गोविंदाय नमो नम: ||
Om Namah Bhagavate Vasudevaya Krishnaya Klesh Nashaya Govindaya Namo Namah ||

इस कृष्ण बाधा नाशक मंत्र के विडियो को हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है: अचानक आए संकटों और क्लेशों को नष्ट करने वाला कृष्ण मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।