Skip to main content

गंभीर रोगों के प्रकोप से मुक्ति पाने के चमत्कारी हीलिंग मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने तीन चमत्कारी रोग नाशक मंत्रों के बार में लिखा है जो गंभीर रोगों के प्रकोप, आंत के रोग और सर्व रोग और बीमारियों से मुक्ति देने की क्षमता रखते है।

गंभीर रोगों के प्रकोप से मुक्ति पाने का शक्तिशाली मंत्र: इस दुर्लभ स्वयं सिद्ध शाबर हीलिंग मंत्र में प्रचंड रोग नाशक ऊर्जा है, इसलिए यह मंत्र गंभीर, असाध्य और भयानक रोगों के प्रकोप से मुक्ति देता है।
 
गंभीर रोग नाशक मंत्र

इस रोग नाशक शाबर मंत्र का प्रयोग करने का तरीका इस प्रकार से है: इस मंत्र को पढ़ते हुए रोगी के बदन पर बार हाथ घूमना है। ऐसा लगातार ७ बार ७ दिनों के लिए करें।

मंत्र
ॐ घट घट बैठी गौराव फेरत आवे हाथ | ॐ श्रीं श्रीं श्रीं शब्द सांचा फुरो वाचा ||
Mantra
Om Ghat Ghat Baithi Gauraav Ferat Aave Haath | Om Shreem Shreem Shreem Shabd Sancha Furo Vacha ||


इस गंभीर रोग नाशक शाबर मंत्र उपाय के हिंदी भाषा विडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: गंभीर रोगों के प्रकोप से बचने का चमत्कारी शाबर मंत्र

लार्ज इंटेस्टाइन, अपेंडिक्स और अल्सर से आराम मिलने का अद्भुत रोग नाशक मंत्र। बड़ी आंत या बृहदान्त्र, व्रण और अपेंडिक्स से छुटकारा पाने का हीलिंग मंत्र:

इस रोग नाशक मंत्र का प्रयोग करने की विधि: एक छोटेसे कटोरे में पानी लेकर उसे देखकर इस रोग नाशक मंत्र को 21 बार बोलकर उस पाने को पी लेना है। ऐसा हर दिन इस बीमारी से छुटकारा मिलने तक करना है।

मंत्र 
ॐ कां कालरात्रि भ्याम् नमः ||
Mantra 
Om Kaam Kalratri Bhyam Namah ||

सर्व रोग नाशक लागू शिव महामृत्युंजय मंत्र: यह Mahamrityunjay Mantra / महामृत्युंजय मंत्र का एक लघु यानी की छोटा प्रकार है जसमें महाशक्तिशाली ऊर्जा उत्पन्न करने वाले शिव बीज मंत्र का समावेश है। इस चमत्कारी शिव मंत्र का जा करने से शिव-भक्त के दुश्मनों का नाश होता है और उसकी मनोकामना, इच्छा और मनोरथ की पूर्ति हो जाती है।

इस महामृत्युंजय मंत्र को को बोलने का तरीका: इस मंत्र को हर रोज कम से कम १०८ बार या लगातार ५ मिनट बोलें। आप एक संकल्प लेकर इस मंत्र को ४०, ६० या उससे ज्यादा दिनों के लिए बोल सकते हो।

मंत्र 
ॐ हौं जूं सः ||
Mantra 
Om Houm Joom Sah ||

नोट: अगर आप इन में से किसी भी रोग नाशक मंत्र का प्रयोग करना चाहते हो तो उसे अपनी दवाइयां और डॉक्टरी इलाज के साथ-साथ करें।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।