Skip to main content

कागज पर नाम लिखकर सारी दुनिया को तुरंत सम्मोहित करने का चमत्कारी मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने एक ऐसे चमत्कारी और दुर्लभ विश्व वशीकरण मंत्र उपाय के बारे में बताया है, जससे साधक का व्यक्तित्व इतना आकर्षक, मोहक और चुंबकीय बन जाता है की सारी दुनिया यानी की सर्व स्त्री और पुरुष उसे देखकर सम्मोहित हो जाते है और उसे देखते ही रहते है।

इस अनोखे और अनुभूत वशीकरण मंत्र का उच्चारण करने से साधक के मन और शरीर में शक्तिशाली ऊर्जा का संचार होने लगता है और उसे नए उमंग-उत्साह और शक्तिशाली जीवन शक्ति का अनुभव होने लगता है।
 
भोजपत्र पर नाम लिखकर सारी दुनिया को वश करने का मंत्र

इस विश्व वशीकरण मंत्र प्रयोग को करने का तरीका इस प्रकार से है: १] साधक को इस वशीकरण उपाय को रविवार के दिन पर स्नान करके, अच्छे वस्त्र पहनकर करना है।

२] साधक ने एक भोजपत्र या सफेद कागज के टुकड़े पर कामिया सिंदूर की स्याही से नीचे बताए हुए वशीकरण मंत्र को एक नुकीले लकड़ी के कलम से लिखना है। स्याही बनाने के लिए कामिया सिंदूर में पानी के थोड़े से बूंद डालकर उसे अच्छी तरह से मिक्स करना है।

मंत्र
ॐ रं चक्रं जाग्रय स्फोटय ॐ फट् ||
Mantra
Om Ram Chakram Jagraya Spotaya Om Phat ||

३] इसके बाद, साधक को उस भोजपत्र या कागज को अपने दाहिने हाथ में पकड़कर, उसे देखते हुए इसी  वशीकरण मंत्र का लगभग १० मिनट वाचिक जाप करना है।

४] अगर आपको इस सर्वजन वशीकरण प्रयोग से फायदा होगा, तो आप इसे हर रविवार को या कुछ पूर्व-निर्धारित रविवारों को कर सकते हो। मंत्र जाप होने के बाद साधक को उस भोजपत्र या कागज को एक साफ और सुरक्षित जगह पर रखना है, और जब-जब वह इस वशीकरण प्रयोग को कर रहा है, तब-तब उसे बाहर निकालना है और मंत्र प्रयोग होने के बाद वापस रखना है। 

५] इस वशीकरण मंत्र उपाय को परम शांति और अटूट आत्मविश्वास के साथ करोगे तो इस असर आपको तुरंत दिखाई देखा और आपकी पर्सनालिटी इतनी जादुई और आकर्षक बन जाएगी की हर कोई आपके वशीकरण के प्रभाव में या जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.