कागज पर नाम लिखकर जलाने से किसी का भी अटूट वशीकरण करने का अद्भुत उपाय


आज इस पोस्ट में, मैंने एक अत्यंत अद्भुत वशीकरण प्रयोग का वर्णन किया है, जिसमें सिर्फ कागज पर मनचाहे प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखकर उसे जलाने से उस मनचाहे स्त्री या पुरुष का भयंकर अटूट वशीकरण करके उसे हमेशा के लिए अपने मोहब्बत में पागल किया जा सकता है।

इस वशीकरण प्रयोग को करने जी विधि:
१] अगर साधक किसी भी महिला या पुरुष को सच्चे दिल से प्यार करता है और उसकी मोहब्बत पाना चाहता है, तो ही उसने इस वशीकरण उपाय का प्रयोग करना उच्चीत होगा क्यों की यह उपाय साधक के मन के विचार उस स्त्री या पुरुष तक पहुंचाता है।

इसे एनर्जी ट्रांसफर भी कहा जा सकता है और अगर साधक को उस वांछित व्यक्ति पर सच्चा प्यार हो तो वह इस वशीकरण उपाय को कर के अपने मन में बसा प्यार उस वांछित व्यक्ति के मन में पहुंचा सकता है।

२] साधक को एक सफेद कागज पर काले रंग की स्याही के पेन से नीचे बताए हुए अंक लिखने है और उनके नीचे उसका खुद का नाम और मनचाहे स्त्री या पुरुष का नाम लिखना है और उसके नीचे खुद के माँ का और मनचाहे स्त्री या पुरुष के माँ के नाम लिखने है।
 


६१, २१, ११, ५५, ११, ५१, १४, १५, २, ९, १० ज फलां विन्त फलां

अपना खुद का नाम – प्रेमी-प्रेमिका का नाम

अपने माँ का नाम – प्रेमी-प्रेमिका के माँ का नाम

३] इसके बाद, साधक को उस कागज को पूरी तरह से जलाना है और उसकी राख अपने मकान के बाहर फेंक देनी है। अगर पहली दफा सफलता नहीं मिलती है तो इस वशीकरण उपाय को २-३ बार करने से जरूर सफलता हासिल होगी।

४] साधक उस मनचाहे स्त्री या पुरुष के लायक हो और दोनों के बीच में खोडी बहुत जान पहचान हो तो यह वशीकरण उपाय जरूर काम करेगा।

नोट: इस कागज पर अंक लिखकर वशीकरण करने के उपाय का हिंदी विडिओ हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है: कागज जलाकर किसी को भी वश करने का चमत्कारी उपाय

इस कागज को जलाकर वशीकरण करने उपाय के अंग्रेजी आर्टिकल को यहाँ पर देखा जा सकता है: Most Powerful Vashikaran By Burning Paper

Comments