Skip to main content

शत्रु का विनाश करने वाला मंत्र अत्यंत रहस्यमयी मंत्र


हिंदू धर्म में क्षेत्रपाल को एक अत्यंत रहस्यमयी और अदृश्य देवता के रूप में माना जाता है जो एक विशेष क्षेत्र की रक्षा करता है। भारत में इन संरक्षक देवों को समर्पित कई मंदिर हैं, जिनमें दूरदराज के गांव भी शामिल हैं। क्षेत्रपाल परंपरा जैन धर्म में भी लोकप्रिय है, जो विशिष्ट क्षेत्रपालों और उनकी पूजा के उदाहरण से परिपूर्ण है।

इस पोस्ट में, मैंने क्षेत्रपाल देवता का आह्वान करने वाले एक महा शक्तिशाली शाबर शत्रु विनाशक मंत्र-तंत्र के बारे में बताया है, जिससे किसी भी दुष्ट शत्रु को नष्ट किया जा सकता है। क्षेत्रपाल देवता एक भयानक और बहादुर देवता माना जाता है, जिसमें शक्तिशाली-से-शक्तिशाली दुश्मन को भगाने के लिए या नष्ट करने के लिए अपार शक्ति होती है।

इस शाबर शत्रु विनाशक क्षेत्रपाल मंत्र का प्रयोग करने का तरीका: १] साधक को एक बर्तन में चावल के कुछ दाने लेने होते हैं और चावल के दानों वाले बर्तन को अपने सामने रख कर उसे देखते हुए एक रुद्राक्ष माला जाप के साथ नीचे बताए हुए शत्रू उच्चाटन मंत्र का १०८ बार शांत चित्त से जाप करना है।
 
शाबर क्षेत्रपाल शत्रु विनाशक मंत्र

मंत्र का जाप करते समय, मंत्र में [ मम शत्रु ] इन शब्दों के बाद साधक को अपने शत्रु का नाम लेना है।

मंत्र 
ॐ नमो क्षेत्रपाल विकराल | मम शत्रु [ शत्रु का नाम ] उच्चाटय उच्चाटय हुं फट् स्वाहा ||
Mantra
Om Namo Kshetrapal Vikaraal | Mam Shatru [ Shatru Ka Naam ] Uchchataya Uchchataya Hum Phat Swaha ||


२] फिर, साधक को अत्यंत गुप्तता से शत्रु के घर जाकर चावल के दानों का छिड़काव करना है, यदि शत्रु के घर में प्रवेश करना असंभव हो तो चावल के दानों को शत्रु के घर के द्वार के पास इस प्रकार छिड़कना चाहिए कि शत्रु के कदम उन उच्चाटन मंत्र अभिमंत्रित चावल के दानों पर पड़ेंगे।

३] शाबर विद्या के अनुसार जब दुश्मन के कदम उन उच्चाटन मंत्र अभिमंत्रित चावल के दानों पर पड़ेंगे तब उसका बुरा समय शुरू होगा और उसका उच्चाटन होगा या वह नष्ट हो जाएगा,

नोट: इस क्षेत्रपाल मंत्र का अंग्रेजी आर्टिकल आप यहाँ पर देख सकते हो: Most Powerful Kshetrapal Devta Mantra to Destroy Enemies

इस शत्रु को नष्ट करने के क्षेत्रपाल मंत्र को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: शत्रुओं का अचूक उच्चाटन करने का शक्तिशाली शाबर मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।