वशीकरण और काला जादू-टोने को जड़ से नष्ट करने का शाबर हनुमान मंत्र


इस पोस्ट में , मैंने वशीकरण, मारण, उच्चाटन, स्तंभन, सम्मोहन जैसे खतरनाक तांत्रिक प्रयोगों और शाप, हाय, बुरी-नजर, भूत-प्रेत-राक्षस जैसे दुष्ट शक्तियों को नष्ट करने के एक माहशक्तिशाली और शीघ्र असर करने वाले शाबर हनुमान दुष्ट शक्ति नाशक मंत्र के बारे में लिखा है।

यह एक स्वयं सिद्ध शाबर हनुमान मंत्र है जिसका प्रयोग करने का तरीका इतना सरल और आसान है की कोई भी दुष्ट शक्तियों और जादू-टोने से प्रभावित व्यक्ति इसका बिना परेशानी से प्रयोग करके अपनी परेशानियों से मुक्ति पा सकता है। इस शाबर हनुमान मंत्र प्रयोग को खुद के अलावा, दुसरे लोगों पर उन्हे काला जादू और भूत-प्रेत जैसी बुरी शक्तियों से मुक्ति देने के लिए भी  किया जा सकता है।

इस हनुमान जादू-टोना नाशक मंत्र का प्रयोग करने की सरल विधि इस प्रकार से है: १] अगर अस्वस्थ महसूस कर रहे हो या ऐसा लग रहा है की मन, शरीर और आस-पास बुरी या दुष्ट शक्तियों का संचार हो रहा है, तब आप इस हनुमान दुष्ट शक्ति और काला जादू नाशक मंत्र उपाय का प्रयोग कर सकते हो। इस शाबर हनुमान मंत्र उपाय को किसी भी दिन, किसी भी समय पर जरूरत के अनुसार किया जा सकता है।

२] एक कटोरे में जल लेकर उसे देखकर आगे बताइए गए हनुमान मंत्र को सिर्फ 21 बार बोलना है, इससे उस कटोरे में का जल हनुमान मंत्र की प्रचंड नकारात्मक ऊर्जा नाशक शक्ति से अभिमंत्रित हो जाता है, इसके बाद उस पानी को पी लेना है या जादू-टोने से प्रभावित व्यक्ति को पीने के लिए देना है।

वशीकरण और काले जादू का काट के लिए हनुमान मंत्र

मंत्र
ॐ हरि मर्कटाय महामर्कटाय पर यंत्र भय, पर मंत्र भय, पर तंत्र भय, परविद्या छेदय छेदय ||

Mantra
Om Harimarkata Mahamarkataya Para Yantra Bhaya, Para Mantra Bhaya, Para Tantra Bhaya, Paravidhya Chedaya Chedaya ||


३] यह सिर्फ एक बार करने का काला-जादू और दुष्ट शक्ति विनाशक शाबर हनुमान मंत्र उपाय है और अगर आवश्यकता पड़ेगी, तब इस हनुमान मंत्र प्रयोग को कुछ दिनों के बाद फिर से किया जा सकता है।

नोट: इस शाबर हनुमान जादू-टोना, भूत-प्रेत और नकारात्मक ऊर्जा नाशक मंत्र को अंग्रेजी में यहाँ पर देखा जा सकता है: Shabar Hanuman Mantra to Destroy Negative Energy and Blackmagic.

इस शाबर हनुमान मंत्र के हिंदी वीडियो को हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: वशीकरण और काले जादू को काटने का हनुमान मंत्र

Comments