Skip to main content

बुरी नजर को तुरंत नष्ट करने का महाशक्तिशाली शाबर हनुमान मंत्र उपाय


आज इस पोस्ट में, मैंने खराब से खराब और बरसों पुरानी बुरी नजर, शाप, हाय और हर प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करने के महाशक्तिशाली शाबर हनुमान मंत्र उपाय के बारे में लिखा है।

इस बुरी नजर नाशक हनुमान मंत्र उपाय की खास बात यह है की साधक इस उपाय का प्रयोग खुद के अलावा नकारात्मक शक्तियों से प्रभावित दूसरे लोगों पर भी कर सकता है।


इस बुरी नजर को खत्म करने के उपाय को करने दो तरीके है और इस दोनों तरीकों में एक जैसे शक्ति है, इसलिए हनुमान भक्त इन दोनों में से किसी भी एक उपाय को चुन कर उसका प्रयोग कर सकता है।

इस बुरी नजर नाशक उपाय को किसी भी दिन, किसी भी समय पर किया जा सकता है और इसको करने के लिए कसी भी प्रकार के बंधन नहीं है, सिर्फ बजरंग बली में अटूट भक्ति होना आवश्यक है।
 
शाबर हनुमान बुरी नजर नाशक मंत्र

इस शाबर हनुमान बुरी नजर नाशक मंत्र उपाय का पहिला तरीका:

१] अपने दाहिने हाथ में रक्षा-सूत्र / कलावा लें और उसे देख कर आगे बताए श्री हमनुम जी के शाबर रक्षा मंत्र को सिर्फ ७ बार बोलकर रक्षा-सूत्र को हनुमान मंत्र की प्रचंड शक्ति से अभिमंत्रित करें।

मंत्र
ॐ नमो हनुमंता, ब्रिज का कोठा। जिसमें पिण्ड हमारा बैठा, ईश्वर कुन्जी ब्रह्मा ताला, इस घट पिंड का यति हनुमंत रखवाला ||
Mantra
Om Namo Hanumanta, Brij Ka Kotha | Jismem Pind Hamara Baitha, Ishwar Kunji Brahma Taalaa, Is Ghat Pind Ka Yati Hanumant Rakhwala ||


२] और फिर, उस रक्षा-सूत्र को खुद के या बुरी-नजर से पीड़ित व्यक्ति के दाहिने की कलाई पर हनुमान जी का स्मरण करके बांध दें।

इस बुरी नजर नाशक उपाय को करने का दूसरा तरीका: इस शाबर हनुमान आत्मरक्षा मंत्र को सफेद कागज पर लाल रंग के स्याही के पेन से लिखें और फिर उसे फोल्ड कर के एक काले रंग के कपड़े में लपेट कर एक काले रंग के धागे से खुदके या बुरी नजर से प्रभावित इंसान के गले में बांध दें।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।