Skip to main content

अंजानी बीमारी से मुक्ति पाने का शाबर मंत्र


कई बार एक बीमार व्यक्ति को कौन सा रोग या बीमारी हुई है इसका निदान नहीं होता है। ऐसी कठिन परिस्थिति में मरीज का इलाज करना मुश्किल होता है और उसे कोन सी दवाईयां देना यह मालूम नहीं पड़ता है।

इस गंभीर समस्या के निवारण के लिए आज इस पोस्ट में, मैंने एक अत्यंत अद्भुत और शक्तिशाली शाबर रोग नाशक मंत्र के बारे में जानकारी दी है जो अनजाने या अज्ञात रोगों या बीमारी से परेशान रोगी को भी आराम देता है।

इस शाबर रोग मुक्ति मंत्र पर सिद्धि पाने का तरीका: हो सके तो किसी भी शुभ मुहूर्त, शुभ तिथि, शुभ योग-नक्षत्र या हिन्दु त्योहार के पावन अवसर पर इस मंत्र को १०८ बोलकर सिद्ध करें। पुजा-विधि करने की आवश्यकता नहीं है और दुसरे किसी भी प्रकार के नियम और बंधन नहीं है। साधक मंत्र जाप की गिनती करने के लिए रुद्राक्ष जाप माला या दुसरी किसी भी माला का इस्तेमाल कर सकता है।
 
अनजाने रोगों के इलाज का शाबर मंत्र

इस शाबर मंत्र को बोलने का तरीका: मंत्र सिद्ध होने के बाद साधक को रोगी को अपने सामने लेटाकर, बिठाकर या खडा करके उस को मोर पंख से झाड़ा देते हुए मंत्र को सिर्फ १ बार बोलना है । ऐसा लगातार ७ बार करना है । अगर साधक खुद रोगी है तो उसे मंत्र बोलते हुए अपने शरीर का मोर पंख से झाड़ा / उतारा करना है। शाबर मंत्र में अमुक इस शब्द के जगह साधक को रोगी का नाम लेना है या अगर वह खुद का इलाज कर रहा है तब खुद का नाम लेना है। 

शाबर रोग नाशक मंत्र:
ॐ नमो आदेश गुरु का। काली कमली वाला श्याम। उसको कहते हैं घनश्याम। रोगनाशे, शोकनाशे। नहीं तो कृष्ण की आन। राधा मीरा मनावे। [अमुक] का रोग जावे।

Shabar Healing Mantra:
Om Namo Aadesh Guru Ka | Kali Kamali Vala Shyam | Usko Kahate Hain Ghanashyam | Rognashe, Shoknashe | Nahin To Krishna Ki Aan | Radha Meera Manaave | [Amuk] Ka Rog Jaave |

नोट: अगर आप इस शाबर रोग नाशक मंत्र का प्रयोग करना चाहते हो तो इसका प्रयोग अपने डॉक्टरी इलाज और मेडिसिन के साथ-साथ करें।

इस शाबर रोग नाशक मंत्र प्रयोग का वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: अनजाने रोगों के इलाज का चमत्कारी शाबर मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।