पानी और आग से शत्रु को नष्ट करने का उपाय


पानी और आग पंच तत्वों या महाभूतों में से दो महाभूत है, इसलिके इनका उपयोग कर के किए जाने वाले मंत्र और यंत्र उपाय और टोटके बहुत असरदार होते है। आज, इस पोस्ट में बताया हुआ शत्रु नाशक यंत्र प्रयोग जल और अग्नि का उपयोग करता है और इसमें प्रचंड शत्रु नाशक शक्ति निर्माण करने की क्षमता है जो शीघ्र दुश्मन का उच्चाटन कर सकती है या उसे जड़ से खत्म कर सकती है।

इस सटीक शत्रु विनाशक यंत्र उपाय में एक सफेद कागज पर शत्रु का नाम लिखकर उस कागज को आग में जलाया जा सकता है या उसे पानी में विसर्जित किया जा सकता है।

इस शत्रु नाशक उच्चाटन यंत्र को बनने की विधि:
१] इस यंत्र को किसी भी दिन, किसी भी समय पर बनाया जा सकता है और इस शत्रु को नष्ट करने के प्रयोग को करने के लिए किसी भी प्रकार का बंधन नहीं है।

२] आगे दुश्मन को नष्ट करने के यंत्र का चित्र दिखाया गया है, उसमें बताए हुए अंकों को एक सफेद रंग के कागज पर काले रंग की स्याही के पेन से लिखना है और उनके नीच शत्रु का नाम लिखना है । यंत्र को बनाते वक्त साधक को अपने इष्ट देवता का स्मरण करते रहना है।
 
कागज पर नाम लिखकर शत्रु उच्चाटन यंत्र उपाय

२ ] इसके बाद, साधक को अपने इष्ट देवता का नाम लेकर एक प्रार्थना बोलनी है की - हे! प्रभु [ अमुक ] शत्रु मुझे हद से ज्यादा तकलीफ दे रहा है, कृपया उसे मेरे जीवन में से दूर करें। अमुक इस शब्द के जगह पर साधक ने दुश्मन का नाम लेना है।

३] फिर, यंत्र को अग्नि में डाल कर पूरी तरह से जला देना है और यंत्र की राख को घर के बाहर फेंक देना है या यंत्र को पानी में विसर्जित करना है।

यह अंक अंग्रेजी में इस प्रकार से है:
First Row: 37, 7, 4, 9
Second Row: 6, 9, 25, 42
Third Row: 68, 62, 9, 8
Fourth Row: 7, 5, 75, 45

नोट: इस दुश्मन का विनाश करने के हिंदी वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: कागज पर नाम लिखकर शत्रु को नष्ट करने का शक्तिशाली उपाय

Comments