Skip to main content

सवेरे बोलने का चमत्कारी प्राचीन मंत्र को सब कुछ देता है


इस पोस्ट में, मैंने सवेरे जागने के बाद बोलने बोलने के एक प्राचीन मंत्र के बारे में लिखा है, जो पृथ्वी माता यानी की धरती माता या भूदेवी को प्रसन्न करके साधक को जीवन की हर प्रकार की भौतिक और आध्यात्मिक खुशी और सुख देकर उसे सर्व परेशानी और क्लेश से मुक्ति देता है।

इस धरती माता के मंत्र को बोलने के कुछ लाभ:
१] यह दिन अच्छा जाने का बहुत ही असरदार मंत्र है जो सारी नकारात्मक ऊर्जा को भगाता है और दिन बिना परेशानी से गुजरता है और शत्रु, गुप्त-दुश्मन, रोगों और दुर्घटना से कष्ट और खतरे नहीं होते है।

२] सर्व कामों और कार्यों में सफलता मिलती है और बाधा और रुकावट दूर हो जाती है।

३] नौकरी-धंधे में परेशानी और क्लेश नहीं होता है और सर्वजनों से साथ रिश्ते अच्छे रहते और परवारिक सुख मिलता है।

४] धन-दौलत का आकर्षण होता है आर्थिक स्थिति उत्तम रहती है।
 
सवेरे बोलने का प्राचीन मंत्र

इस भूदेवी के मंत्र को बोलने की आसान विधि: १] साधक इस मंत्र का जाप किसी भी दिन से आरंभ कर सकता है और इस मंत्र के साथ कोई भी नियम और बंधन जुड़े हुए नहीं है। और यह एक स्वयं सिद्ध मंत्र होने के वजह से इस मंत्र पर सिद्धि प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है।

२] साधक को इस भूमाता मंत्र को हर दिन सवेरे जागने के बाद सिर्फ ११ बार बोलना है। मंत्र का वाचिक जाप करना  उच्चीत होगा और साधक इस मंत्र को जाप सवेरे स्नान करने के बाद भी कर सकता है।

मंत्र
ॐ नमो भूदेवं भूदेव प्रसिदतु ममगृहे धनधान्यं आरोग्यं देहि सर्वदा ||
Mantra
Om Namo Bhoodevam Bhoodevam Prasidatu Mamagruhe Dhanadhanyam Aarogyam Dehi Sarvadaa ||

३] मंत्र को एकाग्रता और आत्मविश्वास के साथ बोलने से तुरंत प्रचंड सात्विक ऊर्जा का संचार होने लगता है और हर चीज संभव लगने लगती है।

नोट: इस भूमाता मंत्र को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: सवेरे जागने के बाद बोलने का अति प्राचीन भूदेवी मंत्र

इस धरती माता के प्राचीन मंत्र का अंग्रेजी आर्टिकल यहां पर देखा जा सकता है: Mantra for Getting Divine Blessings of Mother Earth

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।