वाक् सिद्धि प्राप्त करने का चमत्कारी यंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने वाणी सिद्धि की दिव्य और अलौकिक शक्ति पाने के और दुसरे लोगों को भी इस मायावी सिद्धि प्रदान करने के दो अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी तरीकों के बारे में जानकारी दी है। इस पोस्ट में बताये हुए वाक् या वाचा सिद्धि यंत्र प्रयोग का उल्लेख प्राचीन शाबर विद्या के ग्रंथों में पाया जाता है इसलिए इस यंत्र प्रयोग को एक आजमाया हुआ और विश्वसनीय प्रयोग कहा जा सकता है।

वाक्, वाणी या वाचा सिद्धि वह दिव्य शक्ति है जिसको प्राप्त करने से साधक के मुहं से निकला शब्द, वचन या सच निकलता है। इस प्रकार की गुप्त महा शक्तिशाली सिद्धियां कुछ ऋषि-मुनि और महान साधकों के पास होती है।

खुद वाक् सिद्धि की दिव्य शक्ति पाने का तरीका:
१] अगे बताए हुए यंत्र के अंकों को सिंदूर की स्याही से एक नुकीले लकड़ी या धातु के कलम से एक सफेद रंग के कागज के टुकड़े पर लिख कर उसके सामने धूप / अगरबत्ती और दिया प्रज्वलित करके उसकी पुजा करें। सिंदूर की स्याही बनाने के लिए सिंदूर में थोड़े से पानी के बूंद डाल कर उसे अच्छी तरह से मिक्स करें।

वाक् सिद्धि प्राप्ति यंत्र 























२] इसके बाद, उसक वाचा सिद्धि यंत्र को फोल्ड कर के उसे एक तांबे की ताबीज में डाल कर अपने गले में धारण करें।

दूसरों को वाचा सिद्धि की अलौकिक शक्ति प्रदान करने का तरीका:
१ ] इस वाणी सिद्धि यंत्र को गाय के दूध की स्याही से एक लाल रंग के कपड़े के टुकड़े पर लिख कर उसकी पहले तरीके की तरह पुजा करें। ध्यान रहें की गाय का दूध बिना उबला होना चाहिए।

२] और फिर, उसको तांबे की ताबीज में भर कर जिस व्यक्ति को गले में धारण करने के लिए दें, उसे वाक् सिद्धि की जादुई शक्ति प्राप्त होती है।

वाक सिद्धि यंत्र के अंक अंग्रेजी में इस प्रकार से है:
First Line: 68, 37, 08, 08
Second Line: 08, 09, 27, 26
Third Line: 87, 27, 01, 08
Fourth Line: 07, 05, 77, 94

वाक् सिद्धि से इन दोनों तरीकों को किसी भी दिन सवेरे स्नान करने के बाद स्वच्छ वस्त्र धारण करके किया जा सकता है।

नोट: इस वाचा सिद्धि यंत्र प्रयोग के हिंदी वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: मुहं से निकला हुआ वचन सच आने की शक्ति पाने का यंत्र

Comments