Skip to main content

चमत्कारी तुरंत असर करने वाला दुर्भाग्य नाशक उपाय


इस पोस्ट में, मैंने एक ऐसे अत्यंत अद्भुत भाग्य जगाने के शक्तिशाली यंत्र उपाय के बारे में जानकारी दी है जो साधक का सोया हुआ भाग्य या बंद किस्मत का ताला खोल सकता है और दुर्भाग्य यानी की ब्याड लक को गुड लक में बदलने की जादुई शक्ति रखता है।

लाख प्रयास या पूरी मेहनत करने के बाद भी अगर साधक को किसी भी काम या कार्य में मनचाही सफलता और यश नहीं मिल रहा है या उसके काम बनत-बनते बिगड़ रहें है या उसकी कोई भी मनोकामना, इच्छा या मन्नत पूरी नहीं हो राही है तो वह इस चमत्कारी दुर्भाग्य नाशक यंत्र उपाय का प्रयोग कर सकता है।

इस सोया हुआ भाग्य जगाने का यंत्र उपाय का प्रयोग करने का तरीका:
१] इस चमत्कारी किस्मत का बंद ताला खोलने के यंत्र उपाय को किसी भी दिन स्नान करके साफ कपड़े पहनकर किया जा सकता है।

२] साधक को आगे इमेज में दिखाए हुए यंत्र को लाल रंग की स्याही से सफेद रंग के कागज पर लिख कर उसे अपने पुजा-घर के सामने रखकर उसके सामने धूप/अगरबत्ती और दिया प्रज्वलित करना है। अगर घर में पूजा-घर न हो तो वह इस यंत्र को घर में किसी भी स्वच्छ जगह पर रख कर उसकी पुजा कर सकता है।
दुर्भाग्य नाशक यंत्र उपाय

३] साधक को अपने इष्ट देव/देवी को या यंत्र के देवता को एक छोटी सी प्रार्थना करनी है की " मैं आपके शरण में आया हुं, मुझे मेरा भाग्य जगाने के लिए आपका आशीर्वाद दीजिए"

४] और फिर इस यंत्र को धातु या कपड़े के ताबीज में भर कर अपने दाहिने हाथ की बांह या गले में धारण करें। या अगर आपको ताबीज धारण करना संभव ने हो तो आप इस यंत्र को अपने जेब या बटुए में रखें।

नोट: इस दुर्भाग्य नाशक यंत्र उपाय के हिंदी वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: सोया हुआ भाग्य चमकाने का अद्भुत यंत्र उपाय

Comments

  1. 9 ko teda ki jagah sidha karke likh sakte hai kya

    ReplyDelete
    Replies
    1. जैसे पोस्ट में बताया वैसी ही करना है।

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.