Skip to main content

सियार सिंगी से शीघ्र विवाह और क्लेश नष्ट करने के चमत्कारी मंत्र प्रयोग


आज इस पोस्ट में, मैंने सियार सिंगी | गीदड़ सिंगी का इस्तेमाल करके शीघ्र मनपसंद जीवन साथी के साथ विवाह करने के और घर में से सर्व प्रकार के क्लेश और बाधा को दूर करने के दो अत्यंत शक्तिशाली शाबर मंत्र प्रयोगों के बारे में लिखा है। यह दोनों बहुत की अचूक और महाशक्तिशाली मंत्र प्रयोग है जिनको करने से साधक की मनोकामना जल्द पूरी हो जाती है।

सियार सिंगी एक अत्यंत शक्तिशाली तांत्रिक वस्तु है, जिसको बहुत सारे वशीकरण, मोहिनी, धन आकर्षण, उच्चाटन, शत्रु नाशक और अन्य मंत्र प्रयोगों में इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन ध्यान रहें की आपको असली सियार सिंगी प्राप्त हो जाएगी तो ही इन मंत्र प्रयोगों को करें।

सियार सिंगी के तंत्रिकी मंत्र उपाय

गृहस्थ बाधा दूर करने का सियार सिंगी मंत्र प्रयोग: इस अद्भुत शाबर मंत्र प्रयोग को करने से पारिवारिक क्लेश, पति-पत्नी या घर के सदस्यों में झगड़े, मनमुटाव, मतभेद खत्म हो जाते है। अगर घर में धन और धान्य की कमी है तो वह दूर होती है। ग्रह दोष, वास्तु दोष, भूत-प्रेत की साया, बुरी-नजर, जादू-टोना को नष्ट किया जा सकता है।

1] सियार सिंगी | गीदड़ सिंगी को एक लाल रंग के स्वच्छ कपड़े पर रख कर उसके सामने धूप | अगरबत्ती और असली घी का दिया प्रज्वलित करें और नैवेद्य अर्पित करके उसकी पूजा करें और फिर लगातार ११ दिनों में आगे बताए हुए मंत्र को २१,००० बोलें।

मंत्र
ॐ मदने मदने देवी मामलियम संगे देहि देहि श्री स्वाहा ||
Mantra
Om Madane Madane Devi Maamaliyam Sange Dehi Dehi Shri Swaha ||

२] मंत्र की जाप संख्या हर दिन मंत्र को एक पूर्व-निर्धारित संख्या में बोल कर पूरी की जा सकती है। इसके लिए रुद्राक्ष जाप माला या अन्य किसी भी प्रकार की जाप माला का इस्तेमाल किया जा सकता है।

अच्छे और मनपसंद वर या वधु के साथ विवाह के लिए मंत्र प्रयोग: इस मंत्र प्रयोग से साधक की शीघ्र योग्य और सुसंस्कृत जीवन साथी के साथ शादी हो जाती है। शादी होने में विरोध, विलंब और रुकावट दूर हो जाते है।

१] इस मंत्र प्रयोग को मंगलवार के दिन से शुरू किया जाता है और यह कुल ११ दिनों का शाबर मंत्र प्रयोग है। साधक को सियार सिंगी | गीदड़ सिंगी को एक लाल रंग के कपड़े पर रखकर पहले मंत्र प्रयोग की तरह ही उसकी पूजा करनी है। और आगे बताए हुए मंत्र को इन ११ दिनों में ५१, ००० बार बोलना है। मंत्र में अमुक इस शब्द के स्थान पर साधक ने अपना खुद का नाम लेना है।

मंत्र
ॐ क्लीं मम [ अमुक ] कार्य सिद्धि | करि करि जनरंजिनी स्वाहा ||
Mantra
Om Kleem Mam [ Amuk ] Karya Siddhi | Kari Kari Janaranjini Swaha ||

२] पहले मंत्र प्रयोग की तरह इस मंत्र प्रयोग को भी हर दिन मंत्र को एक निर्धारित संख्या में बोलकर जाप संख्या पूरी करनी है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।