Skip to main content

हर जगह रक्षा करने वाला शक्तिशाली शाबर हनुमान मंत्र


इस पोस्ट में बताया हुआ मंत्र, एक हर जगह रक्षा करने वाला शक्तिशाली शाबर हनुमान मंत्र है जिसमें इतनी प्रचंड रक्षात्मक ऊर्जा निर्माण करने की अद्भुत शक्ति है की इसे सिर्फ एक बार बोलने हनुमान भक्त सर्व खतरों और संकटों से सुरक्षित रहता है।

शाबर हनुमान रक्षा मंत्र

इस शाबर हनुमान आत्मरक्षा मंत्र को बोलने के कुछ प्रमुख फायदे और लाभ:
१] यह शाबर मंत्र बोलने से हनुमान भक्त की उसके घर में या घर के बाहर किसी भी जगह या यात्रा और सफर करते समय रक्षा होती है।

२] साधक की भूत-प्रेत, डाकिनी-शाकिनी, पिशाच, राक्षस या अन्य किसी भी प्रकार के दिखने वाले या अदृश्य बला, काला जादू-टोना, बुरी नजर, शाप-बददुआ, शत्रु, गुप्त-शत्रु या दुसरे किसी भी संकट या खतरे से रक्षा होती है।

३] हनुमान भक्त को बाधा और रुकावट से छुटकारा मिलता है और उसके काम और कार्य बन जाता है।

४] जिन लोगों को रात या अंधेरे का भय होता है वह इस शाबर हनुमान सुरक्षा मंत्र का रात को सोने के पहले एक या उससे अधिक बार जाप कर सकते है। इससे उन्हे शांत और भयमुक्त नींद आ जाती है।

इस शाबर हनुमान मंत्र को बोलने का तरीका: इस मंत्र पर सिद्धि पाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह एक स्वयं सिद्ध शाबर आत्मरक्षा मंत्र है लेकिन इस मंत्र को पूरी तरह से कंठस्य यानी की दिल से याद करें और फिर घर से निकलते समय या किसी भी प्रकार का भय महसूस होने पर हनुमान जी का ध्यान करें और हनुमान जी आपके साथ खड़े है ऐसा सोच कर मंत्र को सिर्फ एक बार प्रबल इच्छा शक्ति और आत्मविश्वास के साथ बोलें। अगर आपकी इच्छा हो तो आप इस शाबर मंत्र का खतरा या संकट टल जाने तक लगातार मानसिक या वाचिक जाप कर सकते हो।

मंत्र
ॐ नमो लोह का लोढा, जहां डाकी कूँडी | हमारा पिण्ड पैठा | ईश्वर कुंजी, ब्रह्म ताला | हमारा पिंड काचा, श्री हनुमत वीर रखवाला ||

Mantra
Om Namo Loha Ka Lodha, Jahan Daaki Koondi | Hamara Pind Paitha | Ishwar Kunji, Brahma Taalaa | Hamara Pind Kacha, Shri Hanumat Veer Rakhwala ||

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.