Skip to main content

हर जगह रक्षा करने वाला शक्तिशाली शाबर हनुमान मंत्र


इस पोस्ट में बताया हुआ मंत्र, एक हर जगह रक्षा करने वाला शक्तिशाली शाबर हनुमान मंत्र है जिसमें इतनी प्रचंड रक्षात्मक ऊर्जा निर्माण करने की अद्भुत शक्ति है की इसे सिर्फ एक बार बोलने हनुमान भक्त सर्व खतरों और संकटों से सुरक्षित रहता है।

शाबर हनुमान रक्षा मंत्र

इस शाबर हनुमान आत्मरक्षा मंत्र को बोलने के कुछ प्रमुख फायदे और लाभ:
१] यह शाबर मंत्र बोलने से हनुमान भक्त की उसके घर में या घर के बाहर किसी भी जगह या यात्रा और सफर करते समय रक्षा होती है।

२] साधक की भूत-प्रेत, डाकिनी-शाकिनी, पिशाच, राक्षस या अन्य किसी भी प्रकार के दिखने वाले या अदृश्य बला, काला जादू-टोना, बुरी नजर, शाप-बददुआ, शत्रु, गुप्त-शत्रु या दुसरे किसी भी संकट या खतरे से रक्षा होती है।

३] हनुमान भक्त को बाधा और रुकावट से छुटकारा मिलता है और उसके काम और कार्य बन जाता है।

४] जिन लोगों को रात या अंधेरे का भय होता है वह इस शाबर हनुमान सुरक्षा मंत्र का रात को सोने के पहले एक या उससे अधिक बार जाप कर सकते है। इससे उन्हे शांत और भयमुक्त नींद आ जाती है।

इस शाबर हनुमान मंत्र को बोलने का तरीका: इस मंत्र पर सिद्धि पाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह एक स्वयं सिद्ध शाबर आत्मरक्षा मंत्र है लेकिन इस मंत्र को पूरी तरह से कंठस्य यानी की दिल से याद करें और फिर घर से निकलते समय या किसी भी प्रकार का भय महसूस होने पर हनुमान जी का ध्यान करें और हनुमान जी आपके साथ खड़े है ऐसा सोच कर मंत्र को सिर्फ एक बार प्रबल इच्छा शक्ति और आत्मविश्वास के साथ बोलें। अगर आपकी इच्छा हो तो आप इस शाबर मंत्र का खतरा या संकट टल जाने तक लगातार मानसिक या वाचिक जाप कर सकते हो।

मंत्र
ॐ नमो लोह का लोढा, जहां डाकी कूँडी | हमारा पिण्ड पैठा | ईश्वर कुंजी, ब्रह्म ताला | हमारा पिंड काचा, श्री हनुमत वीर रखवाला ||

Mantra
Om Namo Loha Ka Lodha, Jahan Daaki Koondi | Hamara Pind Paitha | Ishwar Kunji, Brahma Taalaa | Hamara Pind Kacha, Shri Hanumat Veer Rakhwala ||

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।