Skip to main content

सर्व उपद्रव को नष्ट करने का महाशक्तिशाली घंटाकर्ण महावीर आत्मरक्षा मंत्र


हर व्यक्ति को अपने जीवन में काभी ना काभी या हमेश किसी ना किसी प्रकार के उपद्रव यानी की नकारात्मक शक्तियों की तकलीफ का सामना करना पड़ता है। इसी लिए आज मैंने, इस पोस्ट एक बहुत ही शक्तिशाली और तुरंत असर करने वाले घंटाकर्ण महावीर देव के उपद्रव नाशक मंत्र के बारे में लिखा है।

यह प्रचंड रक्षात्मक ऊर्जा निर्माण करने वाला घंटाकर्ण महावीर आत्मरक्षा मंत्र साधक को हर प्रकार के कठिन और जटिल उपद्रव और संकट से बचाता है, जैसे की काले जादू-टोना, बुरी नजर, शाप-हाय और बददुआ से होने वाला उपद्रव, भूत-प्रेत और राक्षस जैसे खतरनाक बलाओं का उपद्रव, दुर्घटना और प्राकृतिक आपदा का खतरा, शत्रु, गुप्त-शत्रु का उपद्रव।

घंटाकर्ण महावीर, जैन धर्म के एक महाशक्तिशाली संरक्षक देवता है जो भक्तों की दुष्ट शक्तियों से रक्षा करते है। इनके मंत्र बहुत की जल्द काम करते है और वह अत्यंत असरदार और अचूक होते है। घंटाकर्ण महावीर को कुछ मान्यताओं के अनुसार भगवान शिवजी से जोड़ा जाता है और ऐसा कहा जाता है की वह शिवजी के एक बहुत बड़े भक्त है।
 
घंटाकर्ण महावीर देवता का उपद्रव खत्म करने का मंत्र

इस घंटाकर्ण महावीर सर्व उपद्रव शांति मंत्र प्रयोग को करने की विधि: १] साधक को आगे बताए हुए उपद्रव नाशक मंत्र का जाप शांत चित्त से हर दिन २१ बार २१ दिनों के लिए करना है।

मंत्र
ॐ घंटाकर्ण महावीर सर्व उपद्रव नाशनम् कुरु कुरु स्वाहा ||
Mantra
Om Ghantakarna Mahavir Sarva Upadrava Nashanam Kuru Kuru Swaha ||

२] इस आत्मा रक्षा मंत्र प्रयोग की शुरुआत किसी भी दिन से की जा सकती है और साधक को तीव्रता, प्रबल आत्मविश्वास और अटूट भक्ति के साथ इस मंत्र का वाचिक जाप करना है।

३] अगर साधक की इच्छा हो तो वह इस आत्मरक्षा मंत्र को २१ दिनों का संकल्प पुरा होने के बाद भी बोल सकता है।

नोट: इस आत्मरक्षा मंत्र प्रयोग के हिंदी भाषा वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: महाशक्तिशाली घंटाकर्ण महावीर मंत्र प्रयोग

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।