Skip to main content

मनोवांछित व्यक्ति को पाने खिलाकर अपने प्यार में पागल करने का शाबर वशीकरण मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने पान से किसी भी अभीष्ट महिला या पुरुष या अपने जीवन-साथी का तुरंत भयंकर वशीकरण करने के एक महाशक्तिशाली शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में लिख है। यह पान खिलाकर वशीकरण करने का शाबर मंत्र शीघ्र मनचाहे स्त्री और पुरुष या अपने पति या पत्नी को वश करने में एक रामबाण मंत्र की तरह काम करता है।

मनोवांछित व्यक्ति को पाने खिलाकर अपने प्यार में पागल करने के वशीकरण मंत्रों में से यह सबसे सटीक तरह से काम करने वाला वशीकरण मंत्र है।

पाने के प्रचंड वशीकरण करने के शाबर मंत्र को सिद्ध करेने का सरल और आसान तरीका: १] नीच बताए हुए पान से वशीकरण करने के मंत्र पर सिद्ध पाने की आवश्यकता है, लेकिन सिद्धि साधना जयदा मुश्किल नहीं है, इसलिए कोई भी साधक इस साधना को बिना परेशानी के साथ कर सकता है।

२] साधक को इस वशीकरण मंत्र का शनिवार और रविवार के दिन पर रात के समय १०१ बार वाचिक जाप करके मंत्र को सिद्ध करना है।
 
पान खिलाकर भयंकर वशीकरण करने का शाबर मंत्र

पान खिलाकर वशीकरण करने का मंत्र:
हाथ पसारूं मुख मलूं,
काची मछली खाऊं ||
आठ पहर चौसट घड़ी,
जग मोह घर जाऊं ||

Vashikaran By Paan Mantra:
Haath Pasaarum Mukh Maloom,
Kaachi Macchli Khaaum ||
Aath Pahar Chausat Ghadi,
Jag Moha Ghar Jaaum ||

२] वशीकरण मंत्र का जाप करने के लिए किसी भी प्रकार का आसन और जाप माल का इस्तेमाल किया जा सकता है और दिशा के संबंधित कोई भी बंधन नहीं है। साधक को वशीकरण मंत्र का जाप करते समय अपने सामने गुग्गुल की धूप जलाना है और एक दिया प्रज्वलित करके दिए के सामने ताजे सुगंधित फूल और मीठे खाद्य पदार्थ का भोग अर्पित करना है।

पान से किसी भी महिला या पुरुष का अचूक वशीकरण करने का तरीका:
साधक को सिर्फ एक मीठा पान अपने दहीने हाथ में लेकर शबार वशीकरण मंत्र को सिर्फ ७ बार बोलकर पान को शाबर वशीकरण मंत्र की ऊर्जा से अभिमंत्रित करना है और उस अभीष्ट स्त्री या पुरुष को खाने के लिए देना है।

जब वह मनोवांछित व्यक्ति उस वशीकरण मंत्र अभिमंत्रित पान को खाएगी, तब वह साधक के भयंकर वशीकरण के बंधन में आ जाती है और साधक को खुश करने के लिए हर प्रयास करने लगती है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.