अनचाहे प्रेमी या प्रेमिका से छुटकारा पाने का चमत्कारी उपाय


आज, इस पोस्ट में, मैंने अनचाहे प्रेमी या प्रेमिका से छुटकारा पाने के एक बहुत ही चमत्कारी यंत्र उपाय के बारे में लिखा है। इस अनोखे यंत्र प्रयोग को करने से साधक एक दुष्ट, तकलीफ देने वाले पति या पत्नी से भी मुक्ति पा सकता है।

यह अद्भुत यंत्र उपाय करने से साधक उस प्रेमी-प्रेमिका या पति-पत्नी को भूल कर सारी बुरी यादों को मन में से निकाल सकता है और जीवन में आगे बढ़ सकता है और नई जिंदगी के शुरुआत कर सकता है।

इस यंत्र उपाय का प्रयोग करने के दो अलग-अलग तरीके है और उनकी जानकारी मैंने नीचे बतायी है:

१] पहला तरीका: काले रंग के स्याही के पेन से एक भोजपत्र या सफेद कागज के टुकड़े पर चित्र में बताया हुआ यंत्र लिखना है और उसके नीच उस प्रेमी-प्रेमिका या पति-पत्नी का नाम लिखना है और उस अनचाहे व्यक्ति के बारे सोच कर कागज या भोजपत्र को आग में जलाकर भस्म करना है और राख को मकान के बाहर फेंक देना है। इस प्रयोग को सिर्फ शनिवार के दिन पर करना है।

अनचाहे प्रेमी या प्रेमिका से मुक्ति पाने का उच्चाटन यंत्र

२] दूसरा तरीका: इस यंत्र को सफेद कागज या भोजपत्र के टुकड़े पर कोयले से लिखना है और उसके नीचे अनचाहे प्रेमी या प्रेमिका या पति या पत्नी का नाम लिखना है। फिर, उसे धूप, दिया और फूल अर्पित करना है और उसके बाद उस लक्षित व्यक्ति को दिखाना है।

इस प्रयोग को किसी भी दिन किया जा सकता है और यंत्र दिलजाने के बाद उसे किसी भी निर्जन स्थान पर या किसी भी पेड़ के नीच रख देना है।

इस अनचाहे प्रेमी या प्रेमिका से छुटकारा पाने के उपाय के अंग्रेजी आर्टिकल को आप यहाँ पर देख सकते हो: Yantra to Get Freedom Form Unwanted lover or Spouse.

नोट: यह सिर्फ एक बार करने का यंत्र उपाय है, जिससे आपको प्यार ना करने वाले या दुष्ट प्रेमी-प्रेमिका या जीवन-साथी से मुक्ति मिलती है। लेकिन एक बात का ध्यान रहें की मामूली कारणों के लिए या छोटे-मोठे मनमुटाव होने पर इस प्रयोग को कभी भी मत करना, सिर्फ दुसरा विकल्प नहीं बचा है, तब ही इस यंत्र का प्रयोग करें।

Comments