Skip to main content

भाग्य चमकाने के गुड लक के लक्ष्मी और राम मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने शीघ्र भाग्योदय के लिए लक्ष्मी माता और प्रभु श्री राम के दो छोटेसे लेकिन बहुत ही सटीक मंत्रों के बारे में लिखा है। इन चमत्कारी मंत्रों का सच्चे मन से जाप करने से किस्मत का बन्द दरवाजा या ताला खुल जाता है और साधक की सारी जरूरतों की पूर्ति हो जाती है।

भाग्योदय के लिए राम और लक्ष्मी मंत्र

शीघ्र भाग्योदय के लिए पद्मावती देवी का चमत्कारी मंत्र: हालाकी जैन धर्म में पद्मावती देवी नाम की शक्तिशाली देवी है, लेकिन यह मंत्र लक्ष्मी माता को समर्पित किया गया है, क्योंकि वह कमल के फूल पर हमेशा विराजमान रहती है और उनके एक हाथ में कमल का फूल होता है।

इस छोटे से लक्ष्मी मंत्र में प्रचंड सात्विक ऊर्जा आकर्षित करने की शक्ति है, जिससे बेशुमार धन, दौलत और गुड लक की प्राप्ति होती है और साधक का भाग्य चमक उठता है।

इस लक्ष्मी मंत्र को बोलने का तरीका: इस मंत्र का जाप किसी भी दिन से आरंभ किया जा सकता है और साधक इस मंत्र का सवेरे या श्याम के समय ११ या २१ बार आत्मविश्वास और श्रद्धा के साथ जाप कर सकता है। अगर साधक चाहता है तो वह इस मंत्र को एक संकल्प लेकर ४० या उससे ज्यादा दिनों के लिए जाप कर सकता है।

मंत्र 
ॐ ह्रीं पद्मायै स्वाहा ||
Mantra
Om Hreem Padmayai Swaha ||

नोट: इस बंद किस्मत का ताला खोलने के लक्ष्मी मंत्र का अंग्रेजी आर्टिकल यहाँ पर देखा जा सकता है: Lakshmi Mantra for Good Luck and Fortune.

इस लक्ष्मी मंत्र का हिंदी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: बेशुमार धन और संपत्ति पाने का लक्ष्मी मंत्र

जल्द भाग्योदय या तकदीर चमकाने के लिए चमत्कार श्री राम बीज मंत्र:
अगर लाख कोशिश करने के बाद भी तकदीर साथ नहीं दे रही है या हमेशा पैसों की कमी महसूस हो रही है या अगर गरबी और दरिद्रता से परेशान हो तो इस राम बीज मंत्र को बोलने से सर्व कष्टों का निवारण होगा

धन का आकर्षण होगा, बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी, धंधे में बरकत और तरक्की होगी। शत्रु और रोगों की पीड़ा समाप्त होगी और सारी इच्छ और मनोरथ पूरे होंगे।

इस श्री राम बीज मंत्र को बोलने का तरीका: इस भगवान श्री राम के बीज मंत्र को हर दिन सवेरे या रात को सोने के पहले 5-10 मिनट तक शांत चित्त से बोला जा सकता है।

इस श्री राम बीज मंत्र को दो तरीकों से बोला जा सकता है और साधक को जो तरीका पसंद आएगा उसे वह चुन कर मंत्र का जाप कर सकता है।

|| रीं || || Reem ||
या
|| रीं रामाय नमः||
|| Reem Ramaya Namah ||

नोट: इस श्री राम बीज मंत्र की हिंदी विडिओ को यहाँ पर देखा जा सकता है: मनोकमाना पूर्ति का चमत्कारी श्री राम बीज मंत्र। 

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।