Skip to main content

सर्व मुश्किलों और संकटों से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए हनुमान और दत्तात्रेय मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने हर संकट, खतरे, परेशानी, कलह और बाधा से तुरंत मुक्ति पाने के दो आजमाए हुए श्री दत्तात्रेय भगवान और श्री हनुमान भगवान के महाशक्तिशाली मंत्रों की जानकारी दी है। रोजमर्रा के जीवन में मुश्किलों और क्लेशों से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए यह मंत्र अत्यंत असरदार और लाभदायक है।

अगर इन शक्तिशाली मंत्रों को श्रद्धा, भक्ति और अटूट आत्मविश्वास के साथ बोला जाएगा तो यह मंत्र किसी भी संकट, पीड़ा और मुसीबत से बहुत जल्द छुटकारा पाने के लिए एक रामबाण की तरह काम करेंगे।

हर संकट से मुक्ति के लिए  हनुमान और दत्तात्रेय मंत्र

१] हर परेशानी और संकट से तुरंत मुक्ति पाने का श्री दत्तात्रेय मंत्र: श्री दत्तात्रेय भगवान का यह अद्भुत और शक्तिशाली मंत्र साधक को सर्व परेशानियों, खतरों और मुश्किलों से बचाता है और उसकी हर दिशा से रक्षा करता है, जैसे जी दुश्मन और छुपे हुए दुश्मनों से रक्षा, मानसिक और शारीरिक रोगों से छुटकारा, पारिवारिक क्लेश और कलह से मुक्ति, भूत-प्रेत, जादू-टोने, शाप, बुरी नजर से रक्षा।

इस श्री दत्तात्रेय मंत्र को बोलने का तरीका: साधक को एक संकल्प लेकर कुछ पूर्व-निर्धारित दिनों के लिए हर दिन इस मंत्र का १०८ बार जाप करना है या अगर उसकी इच्छा है तो वह इस मंत्र को हर दिन बोल सकता है।

मंत्र
श्रीं ह्रीं क्लीं दत्तात्रेय स्वाहा ||
Mantra
Shreem Hreem Kleem Dattatreya Swaha ||


इस श्री दत्तात्रेय भगवान के मंत्र का वीडियो हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है: सर्व कामों के लिए चमत्कारी दत्तात्रेय मंत्र

२] काम या कार्य के पहले बाधा नष्ट करने का श्री हनुमान मंत्र: इस हनुमान मंत्र को किसी भी महत्वपूर्ण काम, कार्य, इंटरव्यू, मीटिंग, प्रस्ताव के पहले बोलने से सर्व बाधा, रुकावट, संकट, और परेशानी हट जाती है और काम में सफलता मिल जाती है।

इस श्री हनुमान मंत्र को बोलने का सरल तरीका: परीक्षा, काम-कार्य, नौकरी की मुलाखत के पहले इस मंत्र को ७, ११ या २१ बार बोलें।

मंत्र
ॐ श्री वज्रदेहाय रामभक्ताय वायुपुत्राय नमोस्तुते ||
Mantra
Om Shree Vajradehaya Ramabhaktaya Vayuputraya Namostuthe ||


इस श्री हनुमान जी के मंत्र का हिन्दी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: काम-कार्य के पहले सफलता पाने के लिए बोलने का हनुमान मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।