सर्व मुश्किलों और संकटों से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए हनुमान और दत्तात्रेय मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने हर संकट, खतरे, परेशानी, कलह और बाधा से तुरंत मुक्ति पाने के दो आजमाए हुए श्री दत्तात्रेय भगवान और श्री हनुमान भगवान के महाशक्तिशाली मंत्रों की जानकारी दी है। रोजमर्रा के जीवन में मुश्किलों और क्लेशों से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए यह मंत्र अत्यंत असरदार और लाभदायक है।

अगर इन शक्तिशाली मंत्रों को श्रद्धा, भक्ति और अटूट आत्मविश्वास के साथ बोला जाएगा तो यह मंत्र किसी भी संकट, पीड़ा और मुसीबत से बहुत जल्द छुटकारा पाने के लिए एक रामबाण की तरह काम करेंगे।

हर संकट से मुक्ति के लिए  हनुमान और दत्तात्रेय मंत्र

१] हर परेशानी और संकट से तुरंत मुक्ति पाने का श्री दत्तात्रेय मंत्र: श्री दत्तात्रेय भगवान का यह अद्भुत और शक्तिशाली मंत्र साधक को सर्व परेशानियों, खतरों और मुश्किलों से बचाता है और उसकी हर दिशा से रक्षा करता है, जैसे जी दुश्मन और छुपे हुए दुश्मनों से रक्षा, मानसिक और शारीरिक रोगों से छुटकारा, पारिवारिक क्लेश और कलह से मुक्ति, भूत-प्रेत, जादू-टोने, शाप, बुरी नजर से रक्षा।

इस श्री दत्तात्रेय मंत्र को बोलने का तरीका: साधक को एक संकल्प लेकर कुछ पूर्व-निर्धारित दिनों के लिए हर दिन इस मंत्र का १०८ बार जाप करना है या अगर उसकी इच्छा है तो वह इस मंत्र को हर दिन बोल सकता है।

मंत्र
श्रीं ह्रीं क्लीं दत्तात्रेय स्वाहा ||
Mantra
Shreem Hreem Kleem Dattatreya Swaha ||


इस श्री दत्तात्रेय भगवान के मंत्र का वीडियो हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है: सर्व कामों के लिए चमत्कारी दत्तात्रेय मंत्र

२] काम या कार्य के पहले बाधा नष्ट करने का श्री हनुमान मंत्र: इस हनुमान मंत्र को किसी भी महत्वपूर्ण काम, कार्य, इंटरव्यू, मीटिंग, प्रस्ताव के पहले बोलने से सर्व बाधा, रुकावट, संकट, और परेशानी हट जाती है और काम में सफलता मिल जाती है।

इस श्री हनुमान मंत्र को बोलने का सरल तरीका: परीक्षा, काम-कार्य, नौकरी की मुलाखत के पहले इस मंत्र को ७, ११ या २१ बार बोलें।

मंत्र
ॐ श्री वज्रदेहाय रामभक्ताय वायुपुत्राय नमोस्तुते ||
Mantra
Om Shree Vajradehaya Ramabhaktaya Vayuputraya Namostuthe ||


इस श्री हनुमान जी के मंत्र का हिन्दी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: काम-कार्य के पहले सफलता पाने के लिए बोलने का हनुमान मंत्र

Comments