घर-परिवार की सारी परेशानी दूर करने के पांच शक्तिशाली उपाय


इस पोस्ट में, मैंने अपने घर-परिवार में सर्व अशुभ घटना, परेशानियाँ, नाराजगी, गंभीर समस्या और किसी भी व्यक्ति से होने वाली पीड़ा और तकलीफ दूर करके घर में सुख शांति बानाए रखने के पांच सरल और आसान लेकिन अत्यंत असरदार उपायों के बारे में लिखा है। इन चमत्कारी उपायों को करने के लिए पूजा-विधि और मंत्र जाप करने की आवश्यकता नहीं है।

१] किसी भी परेशानी के निवारण के लिए सटीक उपाय: अगर आप को किसी भी वजह से परेशानी या पीड़ा हो रही है, तब आप इस उपाय को समस्या का निवारण होने तक हर दिन कर सकते हो। आपको एक बर्तन में स्वच्छ पीने का पानी लेना है और उस पानी में थोड़ा का लाल चंदन मिलाना है और उस बर्तन को रात को सोते समय अपने सिर के पास रखना है और सो जाना है। सवेरे जागने के बाद आपको उस जल को तुलसी के पेड़ को अर्पित करना है। ऐसा करने से वह परेशानी दूर हो जाती है।
 
घर में से कलह दूर करने के उपाय

२] किसी से होने वाली परेशानी दूर करने का अचूक उपाय: अगर आप को कोई भी व्यक्ति परेशान कर रहा है, तब इस शक्तिशाली उपाय को करें। आपको एक सफेद रंग के कागज के टुकड़े पर काजल से उस व्यक्ति का नाम एक नुकीले धातु या लकड़ी के टुकड़े से लिखना है। और फिर उस कागज के टुकड़े से एक चाकू को लपेटना है और उस चाकू को अपने घर में किसी भी वजनदार चीज के नीचे दबा कर रखना है। ऐसा करने से वह व्यक्ति आपको परेशान करना बंद कर देती है।

इस अद्भुत उपाय का वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: चमत्कारी परेशानी, बदनामी और चुगल खोरी खत्म करने का टोटका

३] परिवार के लोगों की नाराजगी और मनमुटाव दूर करने का उपाय: अगर आपके घर-परिवार के सदस्य आपसे नाराज है, तब आपको रात को सोते समय अपने तकिये के नीच एक रक्त चंदन का टुकड़ा रख कर सो जाना है। इस सरल उपाय को करने से सारी नाराजी और मत-भेद दूर हो जाते है और घर में सुख-शांति बनी रहती है।


४] गंभीर पारिवारिक समस्या से मुक्ति पाने का सरल लेकिन शक्तिशाली उपाय: अगर आपके के घर-परिवार में किसी भी गंभीर समस्या के कारण परिवार के सदस्य भय, क्लेश या संकट के कारण पीड़ित है, तब आप इस असरदार उपाय का प्रयोग कर सकते हो। आपको समस्या खत्म होने तक एक कांसे के बर्तन में जल के अंदर रक्त चंदन और सोने की वस्तु डालनी है और उस कांसे के बर्तन को रात को सोते समय अपने बिस्तर के नीचे रख कर सो जाना है। सवेरे जागने के बाद, आपको सोने की वस्तु पानी से बाहर निकालनी है और जल को किसी भी पेड़ को अर्पित करना है। इस उपाय से वह गंभीर समस्या खत्म हो जाती है।

५] घर में अशुभ घटना बंद करने का उपाय: अगर आपके मकान में हमेशा अशुभ घटनाएं हो रही है, तब आप इस उपाय को कर सकते हो। आपको गंगाजल में हल्दी पाउडर मिलाकर पेस्ट बनानी है और उस पेस्ट से घर के मुख्य द्वार के दोनों बाजू ॐ और स्वस्तिक के चिन्ह बनाने है। इस उपाय से घर में होने वाली अनिष्ट घटना बंद हो जाती है।

Comments