Skip to main content

घर-परिवार की सारी परेशानी दूर करने के पांच शक्तिशाली उपाय


इस पोस्ट में, मैंने अपने घर-परिवार में सर्व अशुभ घटना, परेशानियाँ, नाराजगी, गंभीर समस्या और किसी भी व्यक्ति से होने वाली पीड़ा और तकलीफ दूर करके घर में सुख शांति बानाए रखने के पांच सरल और आसान लेकिन अत्यंत असरदार उपायों के बारे में लिखा है। इन चमत्कारी उपायों को करने के लिए पूजा-विधि और मंत्र जाप करने की आवश्यकता नहीं है।

१] किसी भी परेशानी के निवारण के लिए सटीक उपाय: अगर आप को किसी भी वजह से परेशानी या पीड़ा हो रही है, तब आप इस उपाय को समस्या का निवारण होने तक हर दिन कर सकते हो। आपको एक बर्तन में स्वच्छ पीने का पानी लेना है और उस पानी में थोड़ा का लाल चंदन मिलाना है और उस बर्तन को रात को सोते समय अपने सिर के पास रखना है और सो जाना है। सवेरे जागने के बाद आपको उस जल को तुलसी के पेड़ को अर्पित करना है। ऐसा करने से वह परेशानी दूर हो जाती है।
 
घर में से कलह दूर करने के उपाय

२] किसी से होने वाली परेशानी दूर करने का अचूक उपाय: अगर आप को कोई भी व्यक्ति परेशान कर रहा है, तब इस शक्तिशाली उपाय को करें। आपको एक सफेद रंग के कागज के टुकड़े पर काजल से उस व्यक्ति का नाम एक नुकीले धातु या लकड़ी के टुकड़े से लिखना है। और फिर उस कागज के टुकड़े से एक चाकू को लपेटना है और उस चाकू को अपने घर में किसी भी वजनदार चीज के नीचे दबा कर रखना है। ऐसा करने से वह व्यक्ति आपको परेशान करना बंद कर देती है।

इस अद्भुत उपाय का वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: चमत्कारी परेशानी, बदनामी और चुगल खोरी खत्म करने का टोटका

३] परिवार के लोगों की नाराजगी और मनमुटाव दूर करने का उपाय: अगर आपके घर-परिवार के सदस्य आपसे नाराज है, तब आपको रात को सोते समय अपने तकिये के नीच एक रक्त चंदन का टुकड़ा रख कर सो जाना है। इस सरल उपाय को करने से सारी नाराजी और मत-भेद दूर हो जाते है और घर में सुख-शांति बनी रहती है।


४] गंभीर पारिवारिक समस्या से मुक्ति पाने का सरल लेकिन शक्तिशाली उपाय: अगर आपके के घर-परिवार में किसी भी गंभीर समस्या के कारण परिवार के सदस्य भय, क्लेश या संकट के कारण पीड़ित है, तब आप इस असरदार उपाय का प्रयोग कर सकते हो। आपको समस्या खत्म होने तक एक कांसे के बर्तन में जल के अंदर रक्त चंदन और सोने की वस्तु डालनी है और उस कांसे के बर्तन को रात को सोते समय अपने बिस्तर के नीचे रख कर सो जाना है। सवेरे जागने के बाद, आपको सोने की वस्तु पानी से बाहर निकालनी है और जल को किसी भी पेड़ को अर्पित करना है। इस उपाय से वह गंभीर समस्या खत्म हो जाती है।

५] घर में अशुभ घटना बंद करने का उपाय: अगर आपके मकान में हमेशा अशुभ घटनाएं हो रही है, तब आप इस उपाय को कर सकते हो। आपको गंगाजल में हल्दी पाउडर मिलाकर पेस्ट बनानी है और उस पेस्ट से घर के मुख्य द्वार के दोनों बाजू ॐ और स्वस्तिक के चिन्ह बनाने है। इस उपाय से घर में होने वाली अनिष्ट घटना बंद हो जाती है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.