विश्व का सबसे शक्तिशाली श्री राम वशीकरण मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने खास दिवाली के पावन त्योहार के अत्यंत शुभ और फलदायी दिनों में बोलने के ब्रह्मांड के सबसे अचूक और शकतीशली प्रभु श्री राम जी के वशीकरण मंत्र के बारे में लिखा है। इस चमत्कारी मंत्र को बोलकर राम-भक्त जल्द सारी दुनिया को अपने वशीकरण के प्रभाव में ला सकता है।

इस सर्वजन या विश्व वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके साधक सर्वजनों के अलावा अपने पति या पत्नी, प्रेमी या प्रेमिका, दुश्मन, बॉस या अन्य किसी भी मानोवांछित व्यक्ति का शीघ्र प्रचंड वशीकरण कर सकता है और उनपर नियंत्रण कर सकता है।

प्रभु श्री राम के इस वशीकरण मंत्र में क्लीं इस महाशक्तिशाली काम, आकर्षण या कृष्ण बीज मंत्र का समावेश किया गाया है, क्लीं बीज मंत्र में भयंकर वशीकरण ऊर्जा निर्माण करने की शक्ति है। इस श्री राम वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने के जरूरत नहीं है, केवल प्रभु में अटूट भक्ति और श्रद्धा रखकर इसे बोलने से सटीक वशीकरण हो जाता है।
 
दीपावली के लिए राम वशीकरण मंत्र

श्री राम वशीकरण मंत्र को बोलने का तरीका: १] इस श्री राम वशीकरण मंत्र का प्रभु राम के विराट यानी की ब्रह्मांड रूप का एक पल स्मरण करके ११, २१ या १०८ बार जाप करें।

मंत्र
ॐ क्लीं नमो भगवते रामचन्द्राय सकलजन वश्य कराय स्वाहा ||
Mantra
Om Kleem Namo Bhagavate Ramachandraya Sakala-jana Vashya-karaaya Swaha ||


२] श्री राम वशीकरण मंत्र का जाप दिवाली या अन्य किसी भी शुभ पर्व, तिथि, नक्षत्र, योग या मुहूर्त पर शुरू किया जा सकता है। इस वशीकरण मंत्र के साथ विशेष नियम और पूजा-विधि का बंधन नहीं है। मंत्र जाप के लिए साधक किसी भी प्रकार के जाप माला या अपने उंगलियों का उपयोग कर सकता है।

३] श्री राम वशीकरण मंत्र का जाप हर दिन सवेरे किया जा सकता है या अगर साधक की इच्छा हो तो वह एक संकल्प लेकर कुछ दिनों के लिए इस वशीकरण मंत्र का जाप कर सकता है, जैसे की ३०, ४० या ६० दिन।

४] इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग गलत उद्देश्यों की पूर्ति करने के लिए कभी भी मत करना क्यों की प्रभु श्री राम बुरे और गलत कामों और कार्यों में कभी भी साथ नहीं देते है।

नोट: इस श्री राम वशीकरण मंत्र का वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: दीपावली के लिए सबसे शक्तिशाली जगत वशीकरण मंत्र

Comments