Skip to main content

लाख कोशिश करके भी स्त्री वश नहीं हो रही है तब यह शाबर वशीकरण मंत्र बोलें


अगर साधक दिल से किसी भी महिला को सच्चे मन से प्यार करता है और उसे इरादे नेक होने के बावजूद, और लाख प्रयास करने पर भी वह उस स्त्री को वश करके उसका प्यार पाने में असफल हो गया है, तब वह इस चमत्कारी शाबर मुस्लिम वशीकरण मंत्र प्रयोग को कर सकता है।

यह एक अत्यंत अद्भुत और सटीक इस्लामिक शाबर वशीकरण मंत्र उपाय है, जो शाबर तंत्र के अनुसार कभी भी असफल नहीं होता है और इस अचूक शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग को कर के साधक कठिन से कठिन स्त्री वशीकरण कर सकता है।

इस मुस्लिम शाबर स्त्री वशीकरण प्रयोग करने की विधि: १] इस शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग को किसी भी मास के कृष्ण पक्ष के शनिवार के दिन से शुरू किया जा सकता है। और यह ३१ दिनों का स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग है।

२] इस मुस्लिम वशीकरण मंत्र प्रयोग को अधिरात्री के समय करना है और साधक को २१ राई के दानों को अपने दाहिने हाथ में लेना है और आगे बताए हुए शाबर इस्लामिक वशीकरण मंत्र को सिर्फ २१ बार पढ़ना है, इससे साधक के हाथ में के राई के दाने शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र की शक्ति से अभिमंत्रित हो जाते है।
 
शाबर मुस्लिम स्त्री वशीकरण मंत्र

Mantra
Bad Peepal Ka Thaan Jahan Baitha Aajaamil Shaitan Meri Shabihah Soorat Ban [ Amuk ] Ko Ja Raan Jo Raane To Dhobi Ki Naad Chamaar Ki Khaal Kulaal Ki Mitti Pade Jo Raja Chaahe Raja Ka Main Chaahoon Aapne Kaaj Ko Mera Kaam Na Hoga To Aanasi Mem Mem Tera Daamangeer Rahoonga ||

३] इसके बाद, साधक को वांछित महिला का नाम लेकर उन शाबर वशीकरण मंत्र अभिमंत्रित राई के दानों को अग्नि में डालकर भस्म करना है। इस विधि को लगातार ३१ दिनों के लिए करने से मनचाहे स्त्री का भयंकर अटूट वशीकरण हो जाता है और वह महिला साधक से वशीकरण के शक्तिशाली बंधन में आ जाती है।

नोट: इस शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र से लक्षित स्त्री का प्रचंड वशीकरण हो जाता है, लेकिन इस शक्तिशाली मुसलमानी वशीकरण मंत्र का का कभी भी दुरुपयोग मत करना।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।