Skip to main content

दुनिया का सबसे शक्तिशाली उच्छिष्ट चाण्डालिनी वशीकरण मंत्र


इस पोस्ट में मेरे द्वारा वर्णित यह शक्ति वशीकरण मंत्र प्रयोग दुनिया के सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र प्रयोगों में से एक प्रयोग है। इस वशीकरण मंत्र का उपयोग केवल शुद्ध और निःस्वार्थ उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए क्योंकि यह वशीकरण मंत्र तांत्रिक देवी उच्छिष्ट चांडालिनी का आह्वान करता है। उच्चिष्ट चांडालिनी, मातंगी माता का दूसरा नाम है, जो दशा महाविद्या की १० महान और सबसे शक्तिशाली देवियों में से एक है।

सबसे पहले, मुझे यह बताना होगा कि इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग मूर्खतापूर्ण उद्देश्यों के लिए या केवल क्या होता है यह देखने के लिए नहीं किया जाना चाहिए है। मूर्ख और बेवकूफ लोगों ने इस अद्भुत वशीकरण मंत्र उपाय से दूर रहना चाहिए क्योंकि यह लोग अपना मानसिक संतुलन खो सकते हैं और पागल बन सकते हैं।

उच्चिष्ट चाण्डालिनी वशीकरण मंत्र प्रयोग करने की विधि इस प्रकार से है:

१] उच्छिष्ट चांडालिनी वशीकरण मंत्र प्रयोग किसी भी दिन शुरू किया जा सकता है।

२] साधक को अपना दोपहर या रात का भोजन करने के बाद, बचे हुए चावल का एक छोटा सा हिस्सा लेना है और इस पोस्ट में दिए गए चांडालिनी वशीकरण मंत्र का जाप करना है और फिर चावल को एक तरफ रख देना है। उसके बाद के दिनों के लिए उसी समय के भोजन यानी की दोपहर या रात के भोजन के लिए यह उच्छिष्ट चांडालिनी वशीकरण मंत्र साधना जारी रखनी चाहिए। मंत्र में अमुकी इस शब्द के स्थान पर वांछित व्यक्ति के नाम लेकर मंत्र को बोलना चाहिए।

उच्चिष्ट चाण्डालिनी वशीकरण मंत्र

३] अगले ९ दिन [कुल १० दिन] तक यही तंत्र दोहराना है।

४] फिर, १० दिनों के चावलों को इकट्ठा करके मिलाना है।

५] इसके बाद, भोजपत्र पर अष्टगंध की स्याही से एक नुकीले लकड़ी के टुकड़े से अमुकी के स्थान पर वांछित महिला या पुरुष का नाम लिखकर उच्छिष्ट चांडालिनी मंत्र लिखना है।

६] फिर, भोजपत्र की धूप/दीप से पूजा करनी है और भोजपत्र को अपने आसन [सीट] के नीचे रखकर रुद्राक्ष जप माला से वशीकरण मंत्र का कम से कम १० माला जाप करना है।

७] अंत में चावल का एक दाना मनचाहे व्यक्ति के भोजन में मिलाना है।

वशीकरण तंत्र के अनुसार यह उच्चिष्ट चाण्डालिनी वशीकरण मंत्र प्रयोग वांछित व्यक्ति को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर देता है और वह स्त्री या पुरुष साधक से मोहित हो जाता है और साधक की हर इच्छा या आज्ञा का एक सेवक की तरह पालन करने लगता है।

बचे हुए चावलों को बहते हुए पानी में विसर्जित करना है और भोजपत्र को पूजा-स्थल में रखना चाहिए।

नोट: इस अमोघ उच्छिष्ट चाण्डालिनी वशीकरण मंत्र का अंग्रेजी आर्टिकल: Most Powerful Ucchista Chandalini Vashikaran Mantra Sadhana

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।