किसी भी व्यक्ति का प्यार पाने का अचूक मुसलमानी यंत्र


इस पोस्ट में, मैंने किसी भी व्यक्ति का प्यार पाने के मुसलमानी नक्श या यंत्र के बारे में लिखा है, जिसे एक बहुत असरदार महिला या पुरुष मुस्लिम वशीकरण उपाय माना जाता है। इस शक्तिशाली वशीकरण यंत्र से साथ किसी भी प्रकार की पुजा-विधि जुड़ी नहीं है, इसलिए कोई भी स्त्री या पुरुष इसका इस्तेमाल करके मनपसंद लोगों का प्यार पा सकता है।

अगर साधक अपने पति, पत्नी, प्रेमी-प्रेमिका या दोस्त का प्यार पाना चाहता है और वह उसे मिल नहीं रहा है, या कोई स्त्री या पुरूष उसके साथ शादी करने के लिए अनुकुल नहीं है, तब भी वह इस वशीकरण नक्श का प्रयोग करके उस वांछित व्यक्ति की मोहब्बत पा सकता है। इस मुसलमानी यंत्र का प्रयोग करने से साधक और मनचाहे व्यक्ति के विवाह का विरोध करने वाले रिश्तेदारों को वश किया जा सकता है।

इस मुस्लिम वशीकरण नक्श का प्रयोग करने का तरीका: १] इस वशीकरण उपाय को पूर्णिमा या उसके एक दिन पहले किया जा सकता है। साधक को मुस्क / कस्तूरी और केसर / जाफरान के मिश्रण की स्याही से एक नुकीले चीज से नीचे चित्र में बताए हुए नक्श को सफेद कागज के १३ टुकड़ों पर लिखना है।

मुस्लिम वशीकरण यंत्र

२] फिर, हर दिन नदी में एक-एक नक्श को पानी में डालना है। ऐसा कुल १३ दिनों के लिए करना है। मुस्लिम वशीकरण तंत्र के अनुसार १३ दिनों के बाद लक्षित व्यक्ति का भयंकार वशीकरण हो जाता है और वह साधक के प्रचंड वशीकरण के प्रभाव में या जाती है । एक चीज का जरूर ध्यान रहें, इस शक्तिशाली वशीकरण तंत्र का गलत कामों के लिए उपयोग कभी भी मत करना। 

Comments