पाँच सरल लेकिन अत्यंत शक्तिशाली बिना मंत्र के मनोकामना पूर्ति उपाय


इस पोस्ट में, मैंने पाँच सरल और आसान लेकिन अत्यंत शक्तिशाली बिना मंत्र के मनोकामना पूर्ति उपायों के बारे में लिखा है। यह आजमाए हुए लोकप्रिय उपाय है जो आपके मन में बसी इच्छाओं और मनोरथों की शीघ्र पूर्ति करते है। साधक इन पाँच उपायों में से किसी भी एक या दो उपायों को चुन कर उनका प्रयोग कर सकता है।

१] नारियल विसर्जित करके मनोकामना पूरी करने का अचूक उपाय: यह एक बहुत ही सटीक मनोकामना पूर्ति उपाय है, जिसे अगर इच्छा प्रबल शक्ति के साथ किया जाएगा तो वह एक रामबाण की तरह काम करेगा।

साधक इस मन में बसी इच्छा पूरी करने के उपाय को किसी भी दिन कर सकता है, पूजा-अर्चा करने की जरूरत नहीं है। साधक को एक जटा युक्त नारियल लेना है उसे एक नए लाल रंग के सूती / cotton के कपड़े में लपेटना है और अपनी मनोकामना या इच्छा बोलते हुए उसे किसी भी नदी, नहर या समुद्र के बहते हुए पानी में विसर्जित करना है।

२] बरगद के पत्ते से मनोकामना पूरी करने का टोटका: यह एक बहुत लोकप्रिय मनोकामना पूर्ति उपाय है, जिसे बहुत सारे लोगों ने आजमाया हुआ है। साधक इस उपाय को किसी भी दिन कर सकता है और इस उपाय का प्रयोग करने के लिए पूजा-विधि या मंत्र जाप करने की आवश्यकता नहीं है।
 


साधक को बरगद के पत्ते पर किसी भी रंग के पेन / Marker या अष्टगंध, चंदन या केसर की स्याही से अपनी मनोकामना लिखनी है और फिर उस पत्ते को बहते हुए जाल मे छोड़ देना है।

३] पारद शिवलिंग से अपनी मनोकामना पूरी करने का चमत्कारी उपाय: साधक को सवेरे स्नान करके स्वच्छ कपड़े पहनकर एक बिल्व पत्र लेना है और उस पर सफेद चंदन की बिंदी लगानी है और अपनी मनोकामना बोलते हुए उस बिल्व पत्र को पारद शिवलिंग पर भक्ति और श्रद्धा से साथ चढ़ा देना है।

४] हनुमान जी को प्रसन्न करके अपनी मनोकामना पूरी करने का उपाय:
साधक को सवेरे स्नान करके स्वच्छ वस्त्र धारण करके हनुमान जी के फोटो या मूर्ति को अपनी मनोकामना बोलते हुए लाल रंग के पाँच फूल अर्पित करना है। हनुमान जी के आशीर्वाद से आपकी मनोकामना जल्द पूरी होगी। 

५] पीपल या तुलसी के पेड़ से अपनी मनोकामना पूरी करने का उपाय: हर दिन सवेरे तुलसी या पीपल के पेड़ को जल अर्पित करने से मनोकामना पूरी की जा सकती है। पीपल के पेड़ को रविवार का दिन छोड़ कर बाकी दिनों पर जल अर्पित करें।

Comments