Skip to main content

कागज जलाकर शत्रु को नष्ट करने का यंत्र


इस पोस्ट में, मैंने कागज जलाकर शत्रु को नष्ट करने के एक महाशक्तिशाली शत्रु नाशक यंत्र प्रयोग के बारे में लिखा है। अगर कोई भी व्यक्ति बिना कारण आपके या आपके प्रियजनों के जान के लिए एक खतरा बन चुका है, तब आप उस शत्रु को नष्ट करने के लिए या यंत्र उपाय का प्रयोग करके शत्रु से होने वाली परेशानी से मुक्ति पा सकते हो।

इस शत्रु नाशक उपाय को अगर तीव्रता और आत्मविश्वास के साथ किया जाएगा तो यह तुरंत असर दिखाता है और दुश्मन को नष्ट कर देता है। अगर पहले प्रयास में आपको किसी भी कारण के वजह से सफलता नहीं मिलती है, तब आप कुछ दिनों के बाद इस शत्रु नाशक यंत्र उपाय का फिर से प्रयोग कर सकते हो।

इस शत्रु नाशक यंत्र को बनाने का तरीका इस प्रकार से है: १] एक सफेद कागज के चौकोर टुकड़े पर इस शत्रु विनाशक यंत्र को काले स्याही के पेन से लिखें। अंकों के नीच शत्रु का नाम लिखें।

कागज जलाकर शत्रु को नष्ट करने का यंत्र

२] और उसे रोल कर के उसकी बत्ती बनाइए। फिर, उस बत्ती को एक नए मिट्टी के दिए या छोटे से मटके में सरसों के तेल के साथ शत्रु के मकान की तरफ मुहं करके जला दें। 

शत्रु नाशक यंत्र के अंक अंग्रेजी में:
8733, 8730, 8723, 8726
8724, 8635, 8634, 8729
8738, 8725, 8728, 8731
8727, 8732, 8736, 8726

नोट: इस कागज पर नाम और अंक लिखकर उसे जलाकर दुश्मन को खत्म करने के यंत्र उपाय के हिंदी वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: कागज जलाकर शत्रु को खत्म करने का शक्तिशाली यंत्र

Comments

  1. We often have enemies who are not even from the city with the innocent, what should we do in this case?

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.