Skip to main content

सर्वांग पीड़ा, कमर दर्द और अनेक रोगों के निवारण के शाबर मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने तीन अत्यंत असरदार शाबर रोग नाशक मंत्रों के बारे में लिखा है। इन हीलिंग मंत्रों का प्रयोग करके साधक खुद को या अन्य किसी भी रोगी को सर्वांग दर्द, कमर दर्द और अनेक रोगों और बीमारियों से मुक्त कर सकता है।

सर्व बदन दर्द के निवारण का शाबर मंत्र

१] सर्वांग पीड़ा निवारण शाबर मंत्र: अगर पूरे बदन में दर्द और पीड़ा हो रही है, तब आप इस शाबर रोग निवारण मंत्र को २१ बार बोलकर अपने शरीर का झाड़ा कर सकते हो।

खुद का झाड़ा कैसे करना है ? मंत्र जाप समाप्त होने के बाद अपने शरीर पर, खास करके जिस अंग में दर्द हो रहा है, उस पर हलके से अपना हाथ घुमाईए।

मंत्र
ॐ नमो केतकी ज्वालामुखी काली दो बर रोगीपीड़ा दूर कर, सात समुद्र पार आदेश कामरु देश, कामाख्या माई हाडि दासी चंडी की दुहाई ||
Mantra
Om Namo Ketki Jwalamukhi Kali Do Bar Rogipeeda Door Kar, Saat Samudra Paar Aadesh Kaamru Desh, Kamaakhyaa Maaee Haadi Daasi Chandi Ki Duhaee ||


२] अनेक रोगों के निवारण का लाल धागा: एक लाल रंग का छोटा सा मौली / कलावा धागा अपने में हाथ लेकर आगे बताए शाबर रोग नाशक मंत्र को २१ बार बोलकर उस धागे को शाबर मंत्र की शक्ति के साथ अभिमंत्रित करें।

फिर, उस शाबर मंत्र अभिमंत्रित धागे को अपने या रोगी के पैर के अंगूठे पर बांध दें। ऐसा करने से अनेक रोगों और बीमारियों का निवारण होगा।

मंत्र
ॐ उमती चल चल स्वाहा ||
Mantra
Om Umti Chal Chal Swaha ||


३] कमर दर्द के निवारण का सफेद धागा: सफेद रंग का धागा लेकर उसके इस शाबर रोग नाशक मंत्र को १०८ बार बोलकर शाबर मंत्र के शक्ति से भर दें। और फिर, इस सफेद धागे को अपने या रोगी के कमर में बांध दें।

मंत्र
चलता आवे उछलता जाय भस्म करता, उह उह जाय सिद्धि गुरु की आन, मंत्र सांचा पिंड कांचा, फुरो मंत्र ईश्वरी वाचा ||
Mantra
Chalta Aave Uchhaltaa Jaay Bhasma Kartaa, Uah Uah Jaay Siddhi Guru Ki Aan, Mantra Sancha Pind Kancha, Furo Mantra Ishwari Vacha ||


नोट: अगर आप इन शाबर रोग नाशक मंत्रों का प्रयोग करना चाहते हो, तब आप अपने दवाई और डॉक्टर के इलाज के साथ साथ करें।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.