Skip to main content

पानी से रोग मुक्ति पाने का अत्यंत चमत्कारी शाबर मंत्र उपाय


इस पोस्ट में, मैंने पानी से रोग मुक्ति पाने के अत्यंत चमत्कारी शाबर मंत्र उपाय के बारे में लिखा है जिसका प्रयोग करने से बच्चों को रोग और बीमारी से मुक्ति मिलती है। इस अद्भुत शाबर रोग नाशक मंत्र प्रयोग की जानकारी एक विश्वसनीय शाबर तंत्र में पाई जाती है इसलिके इसे एक आजमाए हुआ शक्तिशाली रोग नाशक मंत्र प्रयोग कहा जा सकता है।

इस शाबर मंत्र प्रयोग करने की विधि: १] यह एक स्वयं सिद्ध शाबर रोग नाशक मंत्र होने के कारण इस मंत्र पर सिद्धि पाने की जरूरत नहीं है।

२] साधक को एक छोटेसे कांसे के बर्तन में स्वच्छ पीने का पानी लेना है और उस बर्तन को अपने दाहिने हाथ में लेकर आगे बताए हुए शाबर रोग नाशक मंत्र का सिर्फ सात बार जाप करके बर्तन में के जल को शाबर मंत्र की रोग नाशक शक्ति से अभिमंत्रित करके जल को बच्चे को पीलाना है।
 
पानी से रोग मुक्ति पाने का शाबर मंत्र

मंत्र
पानी तीनि पानी। ब्रह्मा, विष्णु, महेश्वर जानी। शिव शक्ति आदि कुमारी। अब छार मार सब तोही। की ताइ कहहुं कतहुं का होउ थैले आउ। बालक के तोके मोके पुण्य जब होय। महादेव के जटा परे पार्वती के आंचर। जो यह बालक दुख पावै ||

Mantra
Pani Teeni Pani | Brahma, Vishnu, Maheshwara Jani | Shiv Shakti Aadi Kumari | Aab Chhar Maar Sab Tohi | Ki Taaee Kahahum Katahum Ka Hou Thaile Aau | Balak Ke Toke Moke Punya Jab Hoye | Mahadev Ke Jata Pare Parvati Ke Aanchar| Jo Yah Balak Dukh Paavai ||

३] यह एक बार करने का शाबर मंत्र उपाय है और अगर जरूरत लगेगी तो इस मंत्र उपाय को फिर से कर सकते हो।

नोट: इस शाबर रोग नाशक उपाय के बारे में इस पोस्ट में सिर्फ जानकारी देने के हेतु से लिखा है। अगर आप इस उपाय का प्रयोग करना चहाते हो, तो अपने दवाईयां और डॉक्टर के इलाज के साथ-साथ करें।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।