Skip to main content

एक साथ बहुत सारे लोगों को वश करने का दुर्लभ वशीकरण यंत्र


इस पोस्ट में, मैंने एक विशिष्ट स्थान पर, जैसे की किस भी मीटिंग समारोह, बैठक, सम्मेलन, फंक्शन या विवाह प्रस्ताव से जुड़ी बैठक में एक साथ एक से अधिक व्यक्तियों को आकर्षित और सम्मोहित करके उनका शक्तिशाली वशीकरण करने के लिए एक बहुत ही चमत्कारी सर्वजन वशीकरण यंत्र के बारे में लिखा है।

यह एक सरल वशीकरण यंत्र प्रयोग है जिसका उपयोग किसी भी बैठक, सम्मेलन या सभा में उपस्थित कई व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है। यह दुर्लभ वशीकरण प्रयोग व्यवसाय के साथ-साथ व्यक्तिगत और सामाजिक मेलजोल के लिए भी अत्यंत लाभदायक है।

इस अद्भुत सर्वजन वशीकरण यंत्र को नीचे दी गई विधि का पालन करके तैयार करना चाहिए:

१] इस वशीकरण यंत्र को बनाने के लिए शुभ मुहूर्त या शुभ तिथियों की आवश्यकता नहीं है और इसे किसी भी दिन सुबह स्नान करके और साफ कपड़े पहनकर बनाया जा सकता है।

२] नीच चित्र में दिखाये हुए सर्व स्त्री पुरुष वशीकरण यंत्र को भोजपत्र या सफेद कागज पर किसी भी प्रकार की स्याही या कलम से तैयार करना चाहिए। वशीकरण यंत्र के अंकों को हिन्दी, अंग्रेजी या दूसरी किसी भी लिपि में लिखा जा सकता है और अंकों को लिखने की किसी भी प्रकार की चाल नहीं है और उन्हे किसी भी क्रम में लिखा जा सकता है।
 
एक साथ सब को वश करने का वशीकरण यंत्र

३] फिर, वशीकरण यंत्र के सामने एक तेल का दीपक और एक अगरबत्ती जलाकर उसकी श्रद्धा और आत्मविश्वास के साथ पूजा करनी चाहिए।

एक साथ कई लोगों को आकर्षित करने के लिए सर्वजन वशीकरण यंत्र के प्रयोग की विधि:

१] किसी भी सभा या बैठक में जाते समय साधक को वशीकरण यंत्र अपने पर्स या जेब में रखना चाहिए। टोपी, दुपट्टे / स्कार्फ़, पगड़ी में इस वशीकरण यंत्र को अपने सिर पर धारण करने से वह अधिक आकर्षण शक्ति उत्पन्न करेगा।

३] भेंट या बैठक समाप्त होने के बाद साधक को वशीकरण यंत्र को अपने शरीर से उतारकर अपनी अलमारी या अपने घर के किसी अन्य साफ स्थान पर रख देना चाहिए। यदि वशीकरण यंत्र क्षतिग्रस्त या खराब हो जाता है तो ऊपर वर्णित विधि का पालन करके इसे एक बार फिर से तैयार किया जा सकता है।

४] एक ही समय में एक से अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए, एक ही सर्व लोक वशीकरण यंत्र का बार-बार उपयोग किया जा सकता है। लेकिन, याद रखें कि यंत्र को तुच्छ या महत्वहीन उद्देश्यों के लिए उपयोग करने से यह कम प्रभावी और शक्तिशाली हो जाएगा।

नोट: इस वशीकरण यंत्र का हिंदी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल देख सकते हो: अचूक तुरंत काम करने वालाशक्तिशाली सर्वजन वशीकरण यंत्र प्रयोग

इस सर्व स्त्री-पुरुष वशीकरण यंत्र उपाय का अंग्रेजी आर्टिकल यहाँ पर देखा जा सकता है: Magical Vashikaran Remedy to Attract Everyone at the Same Time.

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।