Skip to main content

अद्भुत वशीकरण गुटिका मंत्र प्रयोग


यह वशीकरण मंत्र एक और आम वशीकरण मंत्र है। हालांकि, अधिकांश वशीकरण मंत्र बेकार हैं, जब तक कि आप उन्हें प्रभावी बनाने के लिए सही तंत्र को नहीं जानते। यह वशीकरण मंत्र उपाय गुटिका का उपयोग करता है; गुटिका का अर्थ एक औषधी या हर्बल गोली है, जो आमतौर पर आयुर्वेद और यूनानी मेडिसिन में उपयोग की जाती है।

इस अद्भुत वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने की विधि इस प्रकार से है: १] साधक को रविवार के दिन पर नींबू के पेड़ के जड़ का लगभग ३ ग्राम टुकड़ा लेना है और अपने दाहिने हाथ में जड़ को पकड़कर इस वशीकरण मंत्र का अंदाजे ५ मिनट जाप करना है। इससे नींबू के पेड़ के जड़ का टुकड़ा वशीकरण मंत्र की शक्ति से अभिमंत्रित हो जाता है।
 
वशीकरण गुटिका मंत्र

वशीकरण गोली मंत्र:
ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः [ अमुक ] वश करं कुरु कुरु स्वाहा ||
Vashikaran Goli Mantra:
Om Namo Bhagavate Vasudevaya Namah [ Amuk ] Vasham Karam Kuru Kuru Swaha ||

२] फिर, उस जड़ को छाया में सुखाने के लिए रखना है। जब जड़ सूख जाएगा, तब उसमें ३ ग्राम खड़ी शक्कर / मिश्री / रॉक कैंडी] मिलाकर उसे पीसकर गुटिका या गोली बनानी है।

३] फिर, साधक को  गुटिका को अपने मुँह में, होठों और मसूढ़ों के बीच में रखना  है, जैसे भारत में अधिकांश तम्बाकू चबाने वाले लोग मुँह में तम्बाकू रखते हैं। गुटिका को मुंह में रखते समय वशीकरण मंत्र का जाप करना है।

४] इसके बाद साधक को थोड़ा सा दूध पीना है और इच्छित व्यक्ति के सामने जाकर उससे बात करना है। वशीकरण तंत्र के अनुसार ऐसा करने से वांछित स्त्री या पुरुष को आकर्षित करके उसका अत्यंत शक्तिशाली वशीकरण किया जा सकता है।

५] इच्छित व्यक्ति के सामने जाकर उससे बात करने के बाद साधक को गुटिका को मुंह से निकालकर फेंक देना है।

६] नींबू के पेड़ से जड़ निकालते समय और फिर गुटिका को मुंह में डालते समय साधक को कोष्ठक में दिए गए अमुक इस शब्द के स्थान पर मनचाहे महिला या पुरुष का नाम लेना है।

नोट: इस वशीकरण मंत्र प्रयोग का अंग्रेजी आर्टिकल यहाँ पर देखा जा सकता है: Most Powerful Vashikaran Tablet Tantra

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।