Skip to main content

ग्रहण काल में बोलने का सबसे सटीक शत्रु नाशक मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने चंद्र या सूर्य ग्रहण / Lunar or Solar Eclipse के काल में अपने दुश्मन या दूसरे किसी भी दुष्ट इंसान को नष्ट करके उसकी तरफ से होने वाली सारी परेशानी, संकट और खतरों को तुरंत बंद करने के एक सरल और आसान लेकिन बहुत ही असरदार शत्रु विनाशक मंत्र के बारे में लिखा है।

इस मंत्र का ग्रहण काल में जाप करने से साधक एक या एक से अधिक दुश्मनों को या दुष्ट ईर्षावादी प्रतिद्वंदियों को नष्ट कर सकता है या उनका विनाश कर सकता है। इसलिए पूर्ण या आंशिक चंद्र और सूर्य ग्रहण के लिए वह एक बहुत ही सटीक शीघ्र फलदायी शत्रु विनाशक मंत्र है।

हलाकी, इस शत्रु नाशक मंत्र का प्रयोग किसी भी दिन पर किया जा सकता है, लेकिन ग्रहण काल में पृथ्वी की ऊर्जा के कंपन अधिक तीव्र होने के कारण ग्रहण काल में मंत्र का असर ज्यादा शक्तिशाली होता है। इस शत्रु नाशक मंत्र को बोलने के एक से ज्यादा तरीके है, लेकिन इस पोस्ट में बताया हुआ तरीका सबसे सरल और अचूक है।
 
ग्रहण काल में बोलने का शत्रु नाशक मंत्र

इस शत्रु नाशक मंत्र का ग्रहण काल में जाप करने का तरीका इस प्रकार से है:

ग्रहण काल में शत्रु का नाम लेकर मंत्र का लगातार जाप करें। एक से ज्यादा शत्रु हो तो - मम सर्व शत्रु यह शब्द डालकर मंत्र बोलना है। मंत्र को जितनी तीव्रता और आत्मविश्वास के साथ बोला जाएगा, उतने जल्द मंत्र का असर होगा।

एक शत्रु को नष्ट करने के लिए मंत्र को इस प्रकार से बोलना है:
ॐ नमो काल रूपाय [ दुश्मन का नाम ] भस्मी कुरु कुरु स्वाहा ||
Om Namo Kaal Rupaya [ Name of Enemy ] Bhasmi Kuru Kuru Swaha ||

एक से ज्यादा शत्रुओं का नाश करने के लिए मंत्र को इस तरह से बोलें:
ॐ नमो काल रूपाय [ मम सर्व शत्रु ] भस्मी कुरु कुरु स्वाहा ||
Om Namo Kaal Rupaya [ Mam Sarva Shatru ] Bhasmi Kuru Kuru Swaha ||

नोट: इस ग्रहण काल में दुश्मन का विनाश करने के मंत्र को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: ग्रहण काल में सारे दुश्मनों को खत्म करने का सटीक शत्रु नाशक मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।