Skip to main content

दो सबसे शक्तिशाली नाम लेकर वशीकरण करने के मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने नाम और भोजन से वशीकरण करने के दो अचूक बहुत जल्द काम करने वाले वशीकरण मंत्रों के बारे में लिखा है। इन शक्तिशाली वशीकरण-मोहिनी मंत्रों का प्रयोग प्रेम संबंधों में सफलता पाने के लिए और अपने प्रेमी या प्रेमिका या पत्नी या पति का सटीक वशीकरण करने के लिए किया जा सकता है।

इन दोनों शक्तिशाली वशीकरण-मोहिनी मंत्रों के साथ किसी भी प्रकार का अनुष्ठान जुड़ा हुआ नहीं है और दिशा, आसन और माला के बंधन नहीं है। 

१] नाम लेकर वश करने का चमत्कारी क्लीं बीज मंत्र:
इस चमत्कारी वशीकरण मंत्र में काम, कृष्ण या आकर्षण बीज मंत्र क्लीं का उपयोग किया गया है।

वशीकरण मंत्र का जाप करने की विधि इस प्रकार से है:
साधक को इस वशीकरण मंत्र का ३० दिन सवेरे, दुपहर और श्याम के समय १०८ बार जाप करने से मंत्र पर सिद्धि प्राप्त हो जाती है।

|| ॐ क्लीं नमः ||
|| Om Kleem Namah ||

मंत्र सिद्धि पाने के बाद, जिसे वश करना है उसके बारे में सोचना है और उसका नाम लेना है और  १ माला मंत्र का जाप करना है। 

नोट: इस नाम से मनपसंद व्यक्ति को वश करने के वशीकरण मंत्र का हिंदी वीडियो हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है: मन ही मन में नाम लेकर किसी को भी वश करने का मंत्र

दो नाम से वशीकरण करने के मंत्र

२] घर बैठे सिर्फ ७ बार मंत्र बोलकर इच्छित व्यक्ति का वशीकरण करने का चमत्कारी मंत्र: इस अमोघ वशीकरण मंत्र का जाप करके साधक किसी भी मनोवांछित स्त्री या पुरुष या अपने जीवनसाथी को वश करके उसका प्यार पा सकता है। यह एक स्वयं सिद्ध वशीकरण-मोहिनी मंत्र होने के कारण मंत्र को सिद्ध करने की आवश्यकता नहीं है।

इस वशीकरण मंत्र की विधि: इस वशीकरण मंत्र से दोपहर या रात के भोजन के पहिले ग्रास को सात बार अभिमंत्रित करके खा लेना है। मंत्र का जाप करते समय नाम इस शब्द के जगह पर मनचाहे स्त्री या पुरुष का नाम लेना है। ऐसा हर दिन करना है, जिससे ७ या १२ दिनों में इच्छित स्त्री या पुरुष साधक के शक्तिशाली वशीकरण के बंधन में आ जाता है।

|| ॐ ह्रीं कामातुरे काम मेखले विद्योषिणी नील लोचने [ नाम ] वश्यं कुरु कुरु ह्रीं नमः ||
|| Om Hreem Kaamaature Kaam Mekhale Vidyoshini Neel Lochane [ Naam ] Vashyam Kuru Kuru Hreem Namah ||

नोट: इस खाने से मनचाहे महिला या पुरुष को वश करने के मंत्र का हिंदी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: खाना खा कर मनपसंद महिला या पुरुष का वशीकरण करने का मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.