Skip to main content

स्मरण करने मनचाहे व्यक्ति को वश करने का सटीक मोहिनी मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने मनचाहे स्त्री या पुरुष का सिर्फ स्मरण करके मंत्र बोलकार उसका अचूक वशीकरण करने के शक्तिशाली मोहिनी मंत्र के बारे में बताया है।

इस मोहिनी मंत्र को सिद्ध करने का तरीका:
इस मंत्र का जाप किसी भी महीने के शुक्ल पक्ष में सोमवार और मंगलवार के दो दिनों में १२, ००० बार बोलने से मंत्र सिद्ध हो जाता है और फिर किसी भी मनचाहे स्त्री या पुरुष का वशीकरण करने के लिए इसका प्रयोग किया जा सकता है। मंत्र जाप के लिए रुद्राक्ष जाप माला का उपयोग किया जा सकता है। 

शक्तिशाली मोहिनी-वशीकरण मंत्र

गुरसत गुरसत गुरु मनाऊँ। गुरु चरमन में शीश नवाऊँ। ऐड़ी छोड़ तलवा तक मोहूँ। नौ नारी अदक सुलैना। जो कोई तेरा मोहन जोडै, सदन कातती का तकला तोड़ेै। पीसती का चकला फटै। जंगल फिरती गिर मोह, महलों कीरानी मोह। वट की पात, दही का दौना। इतना करतब न करे, तो माता अंजनी तेरी दुहाई है।

Gurasat Gurasat Guru Manaaum | Guru Charaman Mem Shish Navaaum | Aadi Chhod Talavaa Tak Mohoom | Nau Nari Aadak Sulainaa | Jo Koee Tera Mohan Jodai, Sadan Kaatki Ka Takalaa Todai | Pisati Ka Chaklaa Phatai | Jungle Phirti Gir Moha, Mahalom Kiraani Moha | Vat Ki Paat, Dahi Ka Dauna | Itnaa Kartab Na Kare, To Mata Anjani Teri Duhaee Hai |

मोहिनी मंत्र का प्रयोग कैसा करें: इस मोहिनी मंत्र का मनपसंद महिला या पुरुष का स्मरण करने के बाद ५, ७, ११, या उससे ज्यादा बार जाप करने से मनपसंद व्यक्ति का भयंकर सम्मोहन हो जाता है और वह व्यक्ति साधक के वशीकरण के बंधन में या जाती है। मोहिनी तंत्र के अनुसार साधक को ४० दिनों में मनपसंद महिला या पुरुष का वशीकरण करने में सफलता प्राप्त हो जाती है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.