Skip to main content

सुख शांति, धन-प्राप्ति और शत्रु का नाश करने के १० चमत्कारी टोटके


इस पोस्ट में, मैंने घर में सुख-शांति पाने के, पति-पत्नी मे प्यार बढ़ाने के, अपार धन-दौलत और समृद्धि पाने के और शत्रु का नाश और वशीकरण करने के १० अत्यंत लाभदायक आजमाए हुए टोटकों के बारे में लिखा है।

इन दस चमत्कारी उपायों का प्रयोग करने का तरीका बहुत सरल और आसान होने के कारण कोई भी महिला या पुरुष इनका बिना परेशानी से प्रयोग करके अपना जीवन सुख और कष्ट-मुक्त कर सकता है।

शत्रु का नाश करने के १० चमत्कारी टोटके

१] साधक को ११ गोमती चक्रों को लाल सिंदूर की डिब्बी में रखना है और मकान में किसी भी स्वच्छ जगह पर उस डिब्बी को रखना है। इस सरल और आसान टोटके का प्रयोग करने से मकान में सुख शांति बनी रहती है और पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे रहते है।

२] साधक को ५ कौड़ियाँ और ३ गोमती चक्रों को लाल गुलाब की पंखुडियों के साथ एक सफेद रंग के कपड़े में लपेटे कर || ॐ ह्रीं सः[ नाम] वशमानय स्वाहा || Om Hreem Sah [ Name ] Vashamanaya Swaha || इस मंत्र का १ माला जाप करना है। मंत्र में नाम इस शब्द के स्थान पर पति या पत्नी का नाम लेना है। इसके बाद, कपड़े की पोटली को घर में स्वच्छ स्थान पर रख देनी है।

३] दुश्मन की परेशानी बंद करने के लिए यह सरल बिना मंत्र और पूजा-विधि का शत्रु नाशक उपाय बहुत असरदार है। साधक को ३ गोमती चक्र लेने है और उन पर दुश्मन का नाम लिखकर जमीन में गाड देना है। इस सरल विधि से शत्रु की पीड़ा बंद हो जाती है।

४] दुश्मन या किसी भी व्यक्ति का वशीकरण करके उसे अनुकूल बनाने के लिए उसका नाम कागज पर लाल स्याही के पेन से लिखकर उस कागज को शहद में डूब कर रखें। वह व्यक्ति शीघ्र अनुकूल बन जाती है। यह एक आजमाया हुआ शत्रु वशीकरण टोटका है।

५] शत्रु, गुप्त शत्रु की परेशानी खत्म करने के लिए साधक को सवेरे जागने के बाद सूर्य देव के तरफ मुख करके हलके से अपनी आंखे बंद करके सूर्य देव के इस बीज मंत्र - || ॐ ह्रीं ह्रीं सूर्याय नमः || || Om Hreem Hreem Suryaaya Namah || का हर दिन २१ बार जाप करना है। शत्रु के परेशानी शीघ्र बंद हो जाएगी।

नोट: इस शत्रु नाशक उपाय के हिन्दी वीडियो को हमारे यूट्यूब पर देखा जा सकता है: दुश्मन की पीड़ा तुरंत बंद करने का सूर्य मंत्र प्रयोग

६] साधक को १ सफेद रंग के कागज पर अपनी मनोकामना लिखनी है और उसे १ लाल रंग का एन्वलोप में डालकर एन्वलोप को मकान में किसी भी स्वच्छ जगह पर रखना है । मनोकामना पूरी होने के बाद एन्वलोप को पानी में विसर्जित करना है।

नोट: इस मनोकामना पूर्ति टोटके के हिन्दी वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: मनोकामना पूर्ति के लिए सबसे सरल और आसान उपाय

७] घर में पूजा करने के बाद शंखनाद करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का आकर्षण होता है और बुरी शक्तियों का पलायन होता है।

८] जल में गुड़ डालकर सवेरे सूर्य देव को अर्घ्य देने से घर में सुख-शांति और आनंद का आगमन होता है और हमेशा धन-दौलत का आकर्षण होते रहता है।

९] पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ाने के लिए और सुखी दाम्पत्य जीवन के लिए पति ने दूध में केशर डाल कर पीना है और पत्नी ने अपने हाथों में सोने की चूड़ियाँ/ कंगन डालने है।

१०] घर में पूजा करने के पहले और बाद अपने इष्ट देवता का हमेशा स्मरण करें, इससे हर जरूरत पूरी होती है और हर संकट टल जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.