Skip to main content

धन-दौलत और संपत्ति बढ़ाने के और पैतृक संपत्ति पाने के चमत्कारी उपाय


इस पोस्ट में, मैंने धन-दौलत और संपत्ति बढ़ाने के और पैतृक संपत्ति प्राप्त करने के चमत्कारी तंत्रिकी उपायों के बारे में लिखा है। इन टोटकों से साथ पूजा-विधि या मंत्र जाप का बंधन नहीं है, इसलिए कोई भी धन बढ़ाने की या पैतृक संपत्ति पाने की मनोकामना रखने वाला व्यक्ति इन्हे आसानी से कर के अपने इच्छाओं की पूर्ति कर सकता है।

धन-दौलत और संपत्ति बढ़ाने का अमोघ उपाय:
संपत्ति में बरकत नहीं हो रही है तब यह तंत्रिकी उपाय बहुत असरदार साबित होगा और शीघ्र धन-दौलत और संपत्ति बढ़ जाती है।

इस उपाय को गुरुवार के दिन पर करना है। साधक को स्नान करके, साफ कपड़े पहन कर बाजार में से थोड़ी सि जलकुंभी जिसे अंग्रेजी में Water hyacinth या Water Lettuce कहते है, उसे अपने मकान में लाना है और उसे एक पीले रंग के कपड़े में लपेट कर उसकी पोटली बनानी है। और उस पोटली को घर के अंदर एक धागे से ईशान्य दिशा के कोने में यानी उत्तर और पूर्व के मध्य की दिशा के कोने की दीवार में छत के पास टांगना है।

साधक और उसके परिवार के लोगों को ध्यान रखना है की एक बार जलकुंभी की पोटली को टंगाने के बाद उसे छूना नहीं है।

इस चमत्कारी संपत्ति बढ़ाने के उपाय के अंग्रेजी आर्टिकल को आप यहाँ पर देख सकते हो: Powerful Tantrik Upay to Increase Wealth and Property.
 
धन-दौलात बढ़ाने का अमोघ उपाय

पैतृक संपत्ति पाने का चमत्कारी उपाय:
पैतृक संपत्ति यानी Ancestral Property या विरासत में मिली प्रॉपर्टी होने के बावजूद वह प्राप्त नाही हो रही है या प्राप्त होने में मुश्किल हो रही है, तब सर्व बाधाओं को नष्ट करके पैतृक संपत्ति पाने के लिए यह उपाय एक रामबाण की तरह काम करेगा।

साधक को इस उपाय को सोमवार के दिन पर सवेरे स्नान करके स्वच्छ वस्त्र धारण करके करना है। उसे बाजार में से ३-४ सफेद रंग की चितकबरी कौड़ियाँ लाना है और उन्हे पीस कर उनकी पाउडर बनानी है।

और, फिर जिस व्यक्ति या व्यक्तियों से पैतृक संपत्ति पानी है, उनके मुख्य द्वार के सामने उस पाउडर को चुप-चाप अत्यंत गुप्तता के साथ छिड़कना है। इस अनोखे उपाय को ३-४ बार करने से अवयशक सफलता प्राप्त होती है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.