Skip to main content

दूध से वशीकरण करने का अमोघ शाबर वशीकरण मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने एक अमोघ शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में लिखा है जिसे बजरंग वशीकरण मंत्र कहा जाता है। इस चमत्कारी शाबर वशीकरण मंत्र को सिद्ध करके उससे दूध या दूध से बने सफेद प्रदार्थों से मनचाहे महिला या पुरुष का भयंकर वशीकरण किया जा सकता है। इस शाबर वशीकरण मंत्र को अंग्रेजी में Vashikaran By Milk Mantra कहा जाता है। 

Vashikaran By Milk or Milk Products

इस शाबर वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने की विधि:
इस शाबर वशीकरण मंत्र का जाप ११ दिनों के लिए करने से साधक को मंत्र पर सिद्धि प्राप्त होती है। मंत्र जाप हनुमान जन्मोत्सव श्री राम नवमी दशहरा या अन्य किसी भी शुभ तिथि पर आरंभ किया जा सकता है। साधक को श्री राम जी और श्री हनुमान जी का स्मरण करके मंत्र का ११ माला जाप करना है।

|| ओम् पीर बजरंगी राम-लक्ष्मण के संगी । जहाँ-जहाँ जाय, फतल के डंके बजाय। “अमुक'’ को मोह के मेरे पास न लाए, तो अंजनी का पूत न कहाय। दुहाई राम-जानकी की ||

Aum Peer Bajrangi Ram-Lakshman Ke Sangi | Jahan-Jahan Jaay, Phalat Ke Danke Bajaaya | “Amuk” Ko Moha Ke Mere Paas Na Laaya, To Anjani Ka Poot Na Kahaaya | Duhaee Ram-Janki Ki |

इस शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने का तरीका: साधक को दूध या दूध से बने किसी भी मीठे खाद्य प्रदर्थ को अपने हाथ में लेकर मंत्र को ११ बार बोलकर उस प्रदर्थ को मंत्र के शक्ति से अभिमंत्रित करके मनचाहे स्त्री या पुरुष को खाने के लिए देना है। मंत्र का जाप करते समय “अमुक'’ इस शब्द के स्थान के जगह पर उस मनपसंद महिला या पुरुष का नाम लेना है।

नोट: इस शक्तिशाली शाबर वशीकरण मंत्र का कभी भी गलत हेतुओं के लिए उपयोग मत करना क्यों की ऐसा करने से आपको दुष्परिणामों का सामना करना पड़ेगा।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.