Skip to main content

चारों दिशाओं से हिंसक जंगली जानवरों और हर खतरे से रक्षा पाने के शाबर मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने दो महाशक्तिशाली शाबर आत्म रक्षा मंत्रों के बारे में लिखा है जो चारों दिशाओं से साधक की हिंसक जंगली जानवरों से और हर संभावित खतरे और संकट से रक्षा करते है।

बाघ, सर्प और अन्य जंगली जानवरों से रक्षा पाने का शाबर मंत्र: इस शाबर आत्म रक्षा मंत्र का प्रयोग करके साधक हिंसक और खतरनाक पशुओं से रक्षा पा सकता है। इस शाबर मंत्र को किसी भी मंगलवार के दिन पर १०८ बार जाप करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है।

|| फकीर चले परदेश कुत्ते के मन में माने बाघ बाँधू बघाइन बाघ के सातो बच्चा बाँधू साँपा चोर बाँधू बघाऊँ बाट बाँधि देऊं दुहाई लोना चमारिन की ||

|| Fakir Chale Pardesh Kutte Ke Man Mem Maane Baagh Baandhoo Baghaaen Bagh Ke Saato Baccha Baandhoo Saanp Chor Baandhoo Baghaaom Baat Baandhi Deum Duhaee Lona Chamarin Ki ||

मंत्र का प्रयोग करने का तरीका:
यात्रा करते समय मार्ग में हिंसक पशुओं को भगाने के लिए मंत्र को सिर्फ ७ बार बोलकर फूँक मरने से हिंसक जानवर भाग देते है।
 
हर खतरे से रक्षा पाने के शाबर मंत्र

घर से निकलते समय बोलने का स्वयं सिद्ध शाबर आत्म रक्षा मंत्र:
यह स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र होने के कारण इसे सिद्ध करने की जरूरत नहीं है। जब कभी आप अपने मकान से किसी भी काम, कार्य या यात्रा के लिए निकल रहे हो और आपको हर प्रकार के रक्षा की आवश्यकता हो, तब आपको अढ़ाई कदम लेने है और मंत्र का सिर्फ ७ बार जाप करना है। अढ़ाई कदम यानी शतरंज के खेल में घोड़े की चाल है।

|| काली घाटी में काली बन्दूचित करि स्थिर फिर सिर पीड़ा बंद और सात समुद्र परीदस घरवा बंद और देव पश्चान कामाख्या देवी बंदू कामरूपी पावन गंगा भागीरथी बन्दों और सब घाट रक्षा कौ मोहि पंथ सब घाट आठो याम बन्धन लगा मोरे गात आज दोपहर कल रात सात दिन सात रात ||

|| Kali Ghati Mem Kali Bandoochit Kari Sthir Fir Sir Peeda Band Aur Saat Samudra Paridas Gharvaa Band Aur Dev Pashchaan Kamahkya Devi Bandoo Kaamroopi Paavan Ganga Bhaagirathi Bandom Aur Sab Ghat Raksha Kau Mohi Panth Sab Ghat Aatho Yaam Bandhan Laga More Gaat Aaj Dopahar Kal Raat Saat Din Saat Raat ||

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.