Skip to main content

दुश्मन के हथियार को स्तंभित करने का चमत्कारी मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने अपने शत्रु के शस्त्र / हथियार को स्तंभित करने के बहुत शक्तिशाली शस्त्र स्तंभन मंत्र प्रयोग के बारे में लिखा है। यह एक अत्यंत अघोरी मंत्र उपाय है जिसे श्मशान भूमि में सिद्ध किया जाता है और इस प्रायोग से साधक भैरव भगवान की कृपा से मंत्र को सिद्ध करने का प्रयास करता है।

यह शस्त्र स्तंभन मंत्र प्रयोग अघोरी होने के कारण, यह अघोर पंथ के साधक, साधुओं और तांत्रिकों के लिए लाभदायक साबित हो सकता है।

इस शत्रु-शस्त्र स्तंभन मंत्र को सिद्ध करने का तरीका:
इस शस्त्र स्तंभन मंत्र को सिद्ध करने का प्रयोग सर्वार्थ सिद्धि योग के दिन पर रात के समय श्मशान भूमि में करना है। पंचांग देखकर सर्वार्थ सिद्धि योग किस दिन पर है यह जाना जा सकता है, सर्वार्थ सिद्धि योग यानी कुछ विशिष्ट वार/दिन और नक्षत्रों की युति जो अत्यंत शक्तिशाली होती है।

सर्वार्थ सिद्धि योग पर साधक को रात को श्मशान भूमि में एकांत में अपने शरीर के सर्व कपड़े निकाल कर शांत चित्त से बैठना है और आगे बताए हुए शत्रु-शस्त्र स्तंभन मंत्र का रुद्राक्ष जाप माला के साथ लगातार २१, ००० बार जाप करना है। मंत्र जाप करते समय उसे किसी ने टोकना या विचलित नहीं करना है।

शस्त्र स्तंभन मंत्र

|| ॐ नमो भैरवाय नमः। मम शत्रु-शस्त्र स्तम्भने कुरू कुरु स्वाहा ||
|| Om Namo Bhairavaya Namah | Mam Shatru-Shastra Stambhane Kuru Kuru Swaha ||


मंत्र जाप समाप्त होने पर साधक को श्मशान भूमि में भैरव जी का पूजन करना है और उन्हे मांस-दारू का भोग अर्पित करना है और शस्त्र स्तंभन मंत्र प्रयोग में सफलता पाने की प्रार्थना करनी है।

इस मंत्र का प्रयोग कैसा करें: शस्त्र स्तंभन मंत्र पर सिद्धि पाने के बाद जब कभी आवश्यकता पड़ेगी यानी जब दुश्मन शस्त्र लेकर हमला करने के लिए आया हो, तब उसने अपने दाहिने हाथ में खरमंजरी जिसे अपामार्ग या लटजीरा या चिरचिटा,भी कहते है, उस पौधे के थोड़े से बीज लेने है और मंत्र को २१ बार बोलकर उन बीज को स्तंभन मंत्र के शक्ति से अभिमंत्रित करना है।

और, उन स्तंभन मंत्र अभिमंत्रित बीज को शत्रु के सामने फेंक देना है। इस विधि के शत्रु का हाथ स्तंभित हो जाता है और वह वार नहीं कर पाता है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.