Skip to main content

नमक द्वारा किसी भी मनपसंद महिला का प्रचंड वशीकरण करने का मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने नमक द्वारा किसी भी मनपसंद महिला का प्रचंड वशीकरण करने के सबसे सरल और आसान शाबर वशीकरण मंत्र उपाय के बारे में लिखा है। इस नमक से वशीकरण करने के मंत्र प्रयोग को पवित्र भाव और नेक इरादों से करने के यह अति शीघ्र काम करेगा।

हालांकि की नमक से वशीकरण करने के बहुत सारे शाबर और तांत्रिक मंत्र प्रयोग है, लेकिन यह मंत्र उपाय इन सब में से सबसे सरल और सटीक होने के कारण मैने इसके बारे में इस पोस्ट में लिखा है।

नमक से महिला का वशीकरण करने के शाबर मंत्र का प्रयोग करने की सरल और आसान विधि:
१] इस नामक द्वारा मनपसंद स्त्री या अपने प्रेमिका या पत्नी को वश करने के प्रयोग को गुरुवार के दिन पर करने से इसका सर्वाधिक असर होगा और स्त्री अति शीघ्र वशीकरण के बंधन में या जाएगी।

२] साधक को एक चुटकी नमक अपने दाहिने हाथ के अंगूठे और पहली उंगली में लेकर इस नमक से वशीकरण करने के शाबर मंत्र को शांत चित्त और पवित्र भाव से सिर्फ ७ बार बोलकर नमक को वशीकरण मंत्र के शक्ति द्वारा अभिमंत्रित करना है।



ओम् भगवती भग भाग दायिनी | दन्ती देव मम वश्यं कुरू कुरू स्वाहा ||
Aum Bhagwati Bhag Bhaag Dayini | Danti Dev Mam Vashyam Kuru Kuru Swaha ||


३] इस शाबर वशीकरण मंत्र अभिमंत्रित नमक को मनचाहे महिला को उसके खाने में मिलाकर खिलाने से या पीने के चीज में डालकर पीलाने से उस मनोवांछित महिला का प्रचंड वशीकरण हो जाता है।

नोट: नमक से वशीकरण करने के इस मंत्र प्रयोग का वीडियो हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है: नमक से भयंकर वशीकरण करने का तरीका 

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.